कचहरी में अधिवक्ता के साथ हुई मारपीट, साथियों ने किया जमकर हंगामा, तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 11:53 AM IST
  • समझौते की बातचीत के दौरान लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष के वकील के साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद साथी वकीलों ने कोर्ट परिसर में हंगामा कर दिया.
कचहरी में अधिवक्ता के साथ हुई मारपीट, साथियों ने किया जमकर हंगामा, तीन गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ कोर्ट परिसर में कुछ लोगों ने वकील पर हमला कर दिया. इस घटना में वकील बुरी तरह से घायल हो गया है. दरअसल, समझौते की बातचीत के दौरान लड़के पक्ष ने लड़की पक्ष के वकील के साथ मारपीट कर दी. जिसके बाद साथी अधिवक्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा. वकीलों ने कोर्ट परिसर में जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने बड़ी मुश्किल से अधिवक्ताओं को समझाकर शांत कराया. जिसके बाद शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुरानी मोहनपुरी में रहने वाले वकील अजय कुमार स्वामी के साथ यह घटना हुई.

रोटी पर थूकने वाले नौशाद पर रासुका लगाने की तैयारी में योगी आदित्यनाथ सरकार

अजय कुमार स्वामी ने बताया कि उन्होंने अपनी भांजी पूजा की शादी आलोक कुमार, निवासी कृष्णानगर गली नंबर-एक फफराना बस्ती मोदीनगर से करवाई थी. ससुराल पक्ष पर आरोप है कि शादी के बाद से वह विवाहिता को प्रताड़ित कर रहे थे. जिसकी वजह से पूजा अपने मायके वापस आ गई. जिसके बाद पूजा ने सिविल लाइन थाने में पति समेत ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रखा है.

सोमवार को अजय कुमार अपनी भांजी पूजा और उसके माता-पिता को मध्यस्थता केंद्र लेकर गए थे. समझौते के दौरान वकील की आलोक के साथ कहासुनी हो गई. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह वकील को शांत कराया. हालांकि, बाहर निकलते ही आलोक और उसके परिवार ने 13 न्यायालय भवन के बरामदे में वकील अजय कुमार पर हमला बोल दिया. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसकी वजह से कचहरी परिसर में हड़कंप मच गया. साथी अधिवक्ताओं ने बड़ी मुश्किल से हमलावरों से अजय को बचाया. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

सावधान इंडिया देखकर चुराने लगे लड़कियों के अंडर गारमेंट्स, फिर सेक्स में करते…

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें