मेरठ: अफगानी महिला से मारपीट, साथियों ने कार से फेंका बाहर

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 06:19 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक चौंकाने वाली सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर ऋषिकेश और हरिद्वार से घूमकर दिल्ली वापस लौट रही विदेशी महिला के साथ उसके दोस्तों ने मारपीट की, बाद में महिला को कार से बाहर फेंक दिया.
दोस्तों ही ने दिया महिला के साथ धोखा, चलती गाड़ी से फेका

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक चौंकाने वाली सामने आ रही है. दरअसल, यहां पर ऋषिकेश और हरिद्वार से घूमकर दिल्ली वापस लौट रही विदेशी महिला के साथ उसके दोस्तों ने मारपीट की, बाद में महिला को कार से बाहर फेंक दिया. दरअसल, अफगानिस्तान निवासी ऐलदा अपने साथियों मुल्ला सिद्दीकी, मुस्तफा व तबस्सुम के साथ दिल्ली आई थी. कुछ दिन पहले चारों हरिद्वार और ऋषिकेश घूमने गए थे. शनिवार देर रात चारों कार में सवार होकर दिल्ली लौट रहे थे. सिवाया गांव से पहले चारों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. ऐलदा के साथियों ने उससे गाली गलौज कर मारपीट शुरू कर दी और सिवाया गांव के सामने कार से फेंककर भाग गए. महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण पहुंचे. उनकी सूचना पर पुलिस पहुंची और महिला को थाने ले आई.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में आई गिरावट, क्या है आज का मंडी भाव

वहीं, उच्च अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए महिला को दिल्ली भिजवाया. पीड़िता ने तीनों साथियों पर सामान ले जाने और मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. इस संबंध में सीओ दौराला संजीव दीक्षित ने बताया कि अफगानी महिला की तहरीर पर उसके तीन साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें