मेरठ: बाइक और स्कूटी भिडंत के बाद, भाई-बहन की कर दी पिटाई

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 12:32 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर हापुड़ अड्डे से सामान लेकर लौट रहे बाइक सवार भाई-बहन को स्कूटी सवार युवक ने साथियों के साथ जमकर पीटा. उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी.
मेरठ: बाइक और स्कूटी भिडंत के बाद, भाई-बहन की कर दी पिटाई

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर हापुड़ अड्डे से सामान लेकर लौट रहे बाइक सवार भाई-बहन को स्कूटी सवार युवक ने साथियों के साथ जमकर पीटा. उनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त कर दी. आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कराया तो उनसे भी धक्का-मुक्की की. हालांकि, लोगों की भीड़ इक्ट्ठा होते ही आरोपी वहां से फरार हो गए. वहीं पुलिस का कहना था कि उसके संज्ञान ऐसा कोई मामला नहीं आया है.

दरअसल, खरखौदा थाना क्षेत्र के फफूंडा निवासी अमित अपनी बहन बबीता के साथ हापुड़ अड्डे पर सामान खरीदने के लिए आया था. लौटते वक्त उनकी बाइक में विपरित दिशा से आ रहे युवक ने टक्कर मार दी. इस पर दोनों में कहासुनी शुरू हो गई. आरोप है कि युवक ने फोन कर साथियों को बुला लिया और उन्होंने अमित पर हमला कर दिया। बीच-बचाव के लिए बहन आई तो उसे धक्का देकर गिरा दिया.

वहीं, चीख-पुकार पर आसपास के लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास किया तो हमलावर उनसे भी हाथापाई पर उतर आए. लोगों की संख्या बढ़ते देख आरोपित फरार हो गए. सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने निजी चिकित्सक से उपचार कराया. स्कूटी सवार युवक को नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म निवासी बताया जा रहा है. उधर, मारपीट के दौरान कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित हो गया था. पुलिसकर्मियों ने व्यवस्था को सुचारु कराया. वहीं, नौचंदी थाना प्रभारी संजय वर्मा ने मामले की जानकारी से अनभिज्ञता जताई है. शिकायत आने पर कार्रवाई करने की बात कही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें