मेरठ में परिजनों के शादी से इनकार पर जहर खाने वाले जोड़े में अब लड़के की भी मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 2:19 PM IST
  • मेरठ में घरवालों के शादी से इंकार कर देने पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ जहर खा लिया था. प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसके बाद प्रेमी सोनू की भी देर रात उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.
महिला की मौत के बाद मचा हंगामा, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर में स्थित होटल मैग्नम में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ जहर खा लिया था. प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई थी जिसके बाद प्रेमी सोनू की भी देर रात उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

मृतक की पहचान सोनीपत निवासी 20 वर्षीय सोनू के रूप में हुई है. सोनू की ननिहाल मेरठ में है और वह अक्सर यहां आता जाता रहता था. इसी दौरान सोनू का लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित जाकिर कॉलोनी की निवासी 18 वर्षीय सुमाइला से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. दोनों के ही परिवार वाले उनकी शादी करवाने के लिए तैयार नहीं हुए.

सावधान इंडिया देखकर चुराने लगे लड़कियों के अंडर गारमेंट्स, फिर सेक्स में करते…

घरवालों के शादी से इंकार कर देने पर सोनू और सुमायला सोमवार की शाम को पीवीएस मॉल के सामने स्थित मैग्नम होटल पहुंचे. प्रेमी और प्रेमिका ने होटल में खुद को पति-पत्नी बताया और एक कमरा किराए पर ले लिया. कमरे में पहुंचकर कुछ देर बाद दोनों ने जहर खा लिया. जहर खाने के कारण युवती सुमाइला की मौके पर मौत हो गई.

रोटी पर थूकने वाले नौशाद पर रासुका लगाने की तैयारी में योगी आदित्यनाथ सरकार

युवक को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात तकरीबन 3 बजे प्रेमी सोनू ने भी दम तोड़ दिया. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों का पता लगा कर उनको घटना की जानकारी दी. पुलिस ने युवक और युवती के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. होटल के कमरे की भी तलाशी ली गई है. सुसाइड नोट अभी नहीं मिला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें