मामूली विवाद के बाद युवकों ने CNG पंप पर किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

Smart News Team, Last updated: Wed, 31st Mar 2021, 10:29 AM IST
  • गढ़ रोड के पास स्थित सीएनजी पंप पर सोमवार को कुछ युवकों ने साथियों के साथ हमला कर दिया. इसमें पंप संचालक सहित कई लोग घायल हो गए.
सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मेरठ: मेरठ जिले के गढ़ रोड के पास स्थित सीएनजी पंप पर सोमवार को कुछ युवकों ने साथियों के साथ हमला कर दिया. इसमें पंप संचालक सहित कई लोग घायल हो गए. इस दौरान पूरी वारादात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक तक्षशिला निवासी राहुल सिंह का कमालपुर में CNG पंप है. सोमवार को करीब चार बजे एक कार पंप पर आई. कार में दो महिला और दो पुरुष थे. किसी बात को लेकर कार सवार का पंप कर्मचारी से विवाद हो गया. 

इस दौरान पास में मौजूद डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मियों ने मामला शांत करवाया और कार सवारों के भेज दिया. इसके करीब 1 घंटे बाद 15 से 20 लोग पंप पर पहुंचे और वहां पर मौजूद कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया. और धमकी देते हुए फरार हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी कमी, आज का मंडी भाव

वहीं, मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई है. पंप संचालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

यूपी आंगनबाड़ी में आई 53 हजार भर्तियां, जानें पूरी जानकरी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें