भाई की हत्‍या के बाद बहन से किया था दुष्कर्म, अब दे रहा जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 2:07 PM IST
  • मेरठ में युवक ने भाई की हत्या करने के बाद बहन के साथ दुष्कर्म किया. वहीं, अब दुष्कर्म पीड़िता को आरोपी और उसका परिवार जान की धमकी दे रहा है.
भाई की हत्‍या के बाद बहन से किया था दुष्कर्म, अब दे रहा जान से मारने की धमकी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र से कानून की धज्जियां उड़ाकर इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर पहले तो एक युवती के भाई को आरोपी ने जाने से मार दिया, उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया. हालांकि, जेल से छूटने के बाद उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया. अब दुष्कर्म पीड़िता को आरोपित पक्ष लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे है. जिसकी वजह से उसका शहर में रहना दूभर हो गया है.

जिसके बाद पीड़िता ने एसपी क्राइम से कार्रवाई की मांग की है, वहीं, मामले में अधिकारी ने संबंधित थाने को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. बता दें, परतापुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती अपने परिवार के साथ रहती थी. उसके भाई की पूर्व में आरोपित व उसके दोस्तों ने मिलकर नोएडा में हत्या कर दी थी. जेल से रिहा होने के बाद उसने मृतक की बहन के साथ दुष्कर्म की वारदात की थी. जिसकी फिलहाल जांच चल रही है.

कृषि कानून वापस लेने तक किसानों के साथ संघर्ष करेंगी आम आदमी पार्टी: अध्यक्ष सभाजीत सिंह

लेकिन अब आरोपित पक्ष लगातार पीड़िता व उसके स्वजन को जान से मारने की धमकी दे रहे है. दुष्‍कर्म पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित पक्ष कई दिनों से धमकी दे रहे हैं, जिस कारण से उनका शहर में रहना मुश्‍किल लग रहा है. वे इस घटना से बहुत ही आहत है. उनका कहना है कि इस वजह से उसके स्‍वजन शहर छोड़ने की बात कर रहे हैं. पीड़िता के पूरा मामला बताने पर पुलिस ने सुरक्षा का आश्‍वासन दिया है.

मेरठ: पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधानों के आरक्षण की लिस्ट जारी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें