मेडिकल कॉलेज में मरीज की मौत के बाद आपस में भिड़े तीमारदार और रेजिडेंट, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 07:20 PM IST
  • मेरठ के मेडिकल कॉलेज में तब हंगामा हो गया जब एक मरीज की मौत हो गई. इस दौरान तीमारदार और जूनियर रेजिडेंट आपस में भिड़ गए. एक तीमारदार का सिर फूट गया, जबकि कई लोग चोटिल हो गए.
फाइल फोटो

मेरठ.मेरठ के मेडिकल कॉलेज में तब हंगामा हो गया जब एक मरीज की मौत हो गई. इस दौरान तीमारदार और जूनियर रेजिडेंट आपस में भिड़ गए. एक तीमारदार का सिर फूट गया, जबकि कई लोग चोटिल हो गए. बता दें, परतापुर शताब्दी नगर के रहने वाले 50 साल के राकेश 30 नवंबर से मेडिकल कॉलेज में भर्ती थे. उन्हें सांस लेने में परेशानी थी. बुधवार शाम उनकी मौत हो गई. इससे नाराज तीमारदारों ने हंगामा कर दिया. उनकी जूनियर रेजिडेंट से कहासुनी के बाद मारपीट हो गई.

उत्‍तर प्रदेश विधान परिषद: 11 सीटों के लिए मतगणना जारी, देर शाम तक आ सकेगा फैसला

इस मामले में राजेश के साले राजबहादुर ने बताया कि जूनियर रेजिडेंट मरीज का सही से इलाज नहीं कर रहे थे. इसी वजह से मौत हुई है. विरोध करने पर उन्हें पीटा गया. राकेश के बड़े भाई मोहन का सिर फूट गया. बाकी को भी चोटें आई हैं. 

वहीं, इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉ. हर्षवर्धन का कहना है कि मरीज की मौत के बाद तीमारदार हंगामा कर रहे थे. जूनियर रेजिडेंट ने उनका विरोध किया. इस दौरान मारपीट हो गई. पुलिस को बुला लिया गया था. जूनियर रेजिडेंट ने सुरक्षा की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें