विवाद के बाद मुंह में पिस्टल डाल बेटे ने की बाप की हत्या, पुलिस पर भी की फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 11:19 AM IST
  • मेरठ में पुत्र ही सर्राफ पिता की जान का दुश्मन बन बैठा. युवक ने मामूली विवाद के बाद पहले तो पिता के मुंह में पिस्टल डालकर गोली चला दी. फिर पुलिस से बचने के लिए खुद को कमरे में कैद कर लिया. यह घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. मेरठ से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक छोटी-सी बात पर युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर दिया. वहीं, जब पुलिस शख्स को पकड़ने के लिए आई, तो आरोपी ने पुलिस पर भी आठ राउंड फायरिंग कर दी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो पाई. दरअसल, यह घटना शनिवार रात की है.

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में विनोद कुमार शास्त्री की कोठी के पास अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनकी शहर सराफा में विनोद कुमार एंड संस के नाम से दुकान है. दुकान पर बड़ा बेटा किशन वर्मा भी बैठता है. छोटे बेटे राजीव और गोविंद भी सर्राफ का काम करते है. शनिवार रात पौने नौ बजे विनोद और बेटे किशन में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी विवाद में किशन ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल पिता के मुंह में डालकर गोली चला दी. जिसमें गोली विनोद के सिर में फंस गई. खून से लथपथ विनोद जमीन पर गिर गए.

मेरठ में टैक्स चोरी मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी, बाद में जमानत पर हुए रिहा

जिसके बाद तत्काल स्वजन विनोद को केएमसी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. आरोपित किशन वर्मा ने खुद को कमरे में बंद कर लिया. पुलिस जब आरोपित को पकड़ने पहुंची तो उसने पुलिस पर भी फायरिंग कर दी, किशन वर्मा को रात 12 बजे पुलिस कब्जे में लेकर थाने ले जा रही थी. तभी गुस्साई भीड़ ने उसे पुलिस की पकड़ से छीन लिया. उसके बाद भीड़ ने आरोपित के साथ मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने लाठी चलाकर किसी तरह भीड़ को खदेड़ा. घटना को लेकर एसएसपी अजय साहनी ने कहा- सर्राफ की उनके बेटे ने ही गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपित ने खुद को कमरे में बंद कर रखा था. काफी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है. हत्या के कारणों की जानकारी जुटाई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें