दिल्ली से वापस लौट रहे किसान, मेरठ गंग नहर ट्रैक्टर ट्रॉलियों से जाम

Smart News Team, Last updated: Tue, 26th Jan 2021, 10:40 PM IST
  • दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के बाद वेस्ट यूपी के किसान देर शाम तक वापस लौटने लगे. इस दौरान एनएच-58 और गंगनहर पटरी पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों की लंबी लाइन लगी रही. वहीं बागपत में भी देर शाम करीब 6 बजे के आसपास किसानों का जत्था वापस लौटने लगा.
दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के बाद वेस्ट यूपी के किसान देर शाम तक वापस लौटने लगे.

मेरठ- गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के बाद वेस्ट यूपी के किसान देर शाम तक वापस लौटने लगे. इस दौरान एनएच-58 और गंगनहर पटरी पर ट्रैक्टर ट्रॉलियों की लंबी लाइन लगी रही. वहीं बागपत में भी देर शाम करीब 6 बजे के आसपास किसानों का जत्था वापस लौटने लगा. मेरठ गंग नहर पटरी से होते हुए मुजफ्फरनगर-शामली के किसान आगे निकले. ट्रैक्टरों पर तिरंगा बांधा हुआ था. पुलिस सूत्रों की मानें तो शाम करीब 7 बजे तक करीब 300 ट्रैक्टर सिवाया टोल प्लाजा और गंग नहर पटरी पर जानी पुल से निकले.

बताते चलें कि मेरठ समेत कई जिलों से ट्रैक्टर रैली निकालने के लिए गाजीपुर बार्डर पहुंचे किसानों के बीच गणतंत्र दिवस की सुबह भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पहुंचे. इस दौरान उन्होंने BKU कार्यकर्ताओं में रैली को लेकर जोश भरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि सकारात्मक परिणाम आने की आशा जताई.

मेरठ में युवक ने साली पर लगाया आरोप, पत्नी से मिलाने के लिए मांग रही 3 लाख रुपये

उन्होंने आगे कहा कि कृषि कानूनों को वापस लेने तक उनका आंदोलन व निर्णय अडिग है. किसान इससे कतई पीठे हटने वाले नहीं है. बताते चलें कि मेरठ और आसपास के जिलों के किसान ट्रैक्टर रैली में अक्षरधाम मंदिर वाले रूट से निकलकर वापस गाजीपुर बार्डर पहुंचे. राष्ट्रीय राजधानी में हुई हिंसा की घटना को देखते हुए पंजाब और हरियाणा सरकार ने हाई अलर्ट जारी किया है. पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने हाई अलर्ट का आदेश जारी करते हुए DGP से क़ानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा है.

मेरठ: जन्मदिन पार्टी में मचा हंगामा, दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, एक घायल

मेरठ: उधार रुपये वापस मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

सड़कों के नवीनीकरण और निर्माण के लिए PWD से मांगा गया इतने करोड़ का बजट

किसानों के समर्थन में निकालनी थी तिरंगा यात्रा, यूपी पुलिस ने नजरबंद किए कई नेता

वाराणसी में जुलूस के बीच आमने-सामने आए एबीवीपी और भगत सिंह मोर्चा, हुई झड़प

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें