पत्नी का हुआ सामूहिक बलात्कार तो पति ने बदनामी के डर से खाया जहर, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 11:18 AM IST
  • मेरठ में पत्नी का सामूहिक बलात्कार होने के बाद पति ने समाज में बदमानी के डर से जहर खा लिया। जिसके बाद पति को अस्पताल में भर्ती किया गया. वहीं पति के ठीक हो जानें के बाद पीड़िता महिला ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है.
पत्नी का हुआ सामूहिक बलात्कार तो पति ने बदनामी के डर से खाया जहर, केस दर्ज

मेरठ. मेरठ में विश्वास को तार तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जिसमे पीड़ित को पड़ोसन ने ईद के मौके पर पहले दावत पर बुलाया फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई. बेहोश होने जाने के बाद तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इतना ही नहीं उन्होंने इसका वीडियो भी बना लिया. जिसे इंटरनेट और सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर एक बार फिर उसके साथ दुराचार किया. वहीं जब यह बात पीड़िता के पति को पता चली तो उसने समाज मे बदनामी के डर से जहर खा लिया. 

जानकारी के अनुसार यह मामला लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र का है. जहां पर पहले पीड़िता अपने परिजनों के साथ रहती थी. उसने ईद से पहले कही और रूम देखर किराए पर रहने चली गई थी. वहीं ईद पर उसकी पहली पड़ोसन ने दावत पर बुलाया था. उसी दौरान पड़ोसन ने उसके कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई. उस बेहोशी के हालत उसके घर में मौजूद तीन लोगों को उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. साथ ही उन्होने महिला की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर ली. जिसे इंटरनेट पर डालने की धमकी भी. 

कोरोना काल में CBSE के बाद ICSE बोर्ड ने रद्द की 12वीं इंटर परीक्षा 2021

वहीं जब पीड़िता का पति उसे लेने पहुंचा तो पड़ोसन ने महिला की तबियत खराब होने की बात कही और सुबह घर भेजने के लिए कहा. जिसके बाद पति ने पुरानी जान पहचान होने के कारण उसे पड़ोसन के घर पर ही छोड़ दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला को वीडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर एक बार फिर उसके साथ दुराचार किया. 

वायरल खबर पर नीति आयोग का खंडन- कोविडशील्ड की सिर्फ एक डोज काफी नहीं

तीन दिन पहले जब पत्नी ने अपने पति को यह बात बताई तो उसने समाज में बदनामी के डर से जहर खा लिया. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं जब वह ठीक हो गया तब पीड़िता महिला ने अपने पति के साथ पुलिस थाने जाकर तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हैं. जिसके बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. जिसकी रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें