महिला सुरक्षा को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा,कहा- UP में असुरक्षित बेटियां

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Mar 2021, 2:53 PM IST
उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित बेटियां और माताएं हैं जिनके साथ लगातार घटनाएं हो रही हैं. देश में जिस तरह से घटनाएं हो रही हैं सरकार को किसी की परवाह नहीं है.
यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस तरह से घटनाएं हो रही हैं सरकार को किसी की परवाह नहीं है. प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित बेटियां और माताएं हैं जिनके साथ लगातार घटनाएं हो रही है. अखिलेश ने कहा कि इससे पहले भी हाथरस में एक दर्दनाक घटना हुई थी जिसे छिपाने में पूरी सरकार लग गई थी.

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश यादव ने महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार को घेरा है. इससे पहले भी वे कई मौकों पर कह चुके हैं कि योगी सरकार महिला सुरक्षा की ओर ध्यान नहीं दे रही है. उनके कार्यकाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

UP के 13 अफसर बने बंगाल समेत पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रेषक

यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में अब विपक्ष द्वारा लगातार सरकार को घेरने की कोशिश की जा रही है. वहीं भाजपा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है. इसे लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वाराणसी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी ली थी जिसमें सूबे के मुख्यमंत्री योगी साथ बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें