अलीगढ़ DIG के स्टेनो की कोरोना से हुई मौत, मेरठ के लोकप्रिय हॉस्पिटल में थे भर्ती

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 3:48 PM IST
अलीगढ़ डीआईजी के स्टेनो की गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई.उन्हें गुरुवार को मेरठ के लोकप्रिय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे एंबुलेंस से दिल्ली ले जाते वक्त रास्ते में ही वीके आहुजा की मौत हो गई.
गुरुवार रात अलीगढ़ डीआईजी के स्टेनो की कोरोना से मौत हो गई.

मेरठ. अलीगढ़ डीआईजी के स्टेनो वीके आहुजा की गुरुवार रात को कोरोना से मौत हो गई. परिजनों ने गुरुवार को ही उन्हें मेरठ के लोकप्रिय हॉस्पिटल में भर्ती कराया था जहां वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे.परिजनों ने डॉक्टरों से कहा कि वह उनको दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में शिफ्ट करना चाहते हैं. परिजनों ने एम्स में बैड उपलब्धता के लिए किसी परिचित के जरिए बातचीत कर ली थी.

जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने परिजनों से कहा था कि अगर एम्स में तत्काल बेड उपलब्ध न हो तो मरीज को यहां से लेकर नहीं जाएं लेकिन परिजनों ने बेड की उपलब्धता सुनिश्चित होना बताते हुए आहुजा को डिस्चार्ज करा लिया.

UP में रविवार को लॉकडाउन, CM योगी ने सभी मंडलायुक्त, DM को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे एंबुलेंस से दिल्ली ले जाते वक्त रास्ते में ही वीके आहुजा ने दम तोड़ दिया. आपको बता दें कि आहुजा मेरठ में एसएसपी और आईजी के स्टेनो रहे हैं. वे मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र की गंगासागर कॉलोनी में परिवार सहित रहते थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें