मेरठ: मुकदमे में समझौते के लिए लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया खारिज

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Feb 2021, 3:15 PM IST
  • मेरठ के बेगमपुल इलाके में मोबाइल व्यापारी पर फायरिग हो गई थी. इस मामले में समझौते का दबाव बनाने को लेकर आरोपियों ने मोबाइल व्यापारी पर ही छेड़छाड़ का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की कोशिश की.
मुकदमे में समझौते के लिए लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस ने किया खारिज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के बेगमपुल इलाके में सोमवार देर रात मोबाइल व्यापारी पर फायरिग हो गई थी. इस मामले में मोबाइल व्यापारी राकेश जुनेजा ने गंगा प्लाजा व्यापार संघ के अध्यक्ष अनिल राघव और उसके तीन साथियों पर मुकदमा दर्ज करवाया था. हालांकि, इस मामले में अनिल राघव ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगा दी थी, लेकिन साथ ही राकेश पर समझौते का दबाव बनाने के लिए छेड़छाड़ का आरोप भी लगा दिया था. हालांकि, उनका यह आरोप पूरी तरह से गलता था, जिसके बाद पुलिस ने भी शिकायत पत्र को झूठा बताकर निरस्त कर दिया.

गौरतलब है कि रेलवे रोड थाने के ए-देवपुरी में रहने वाले राकेश जुनेजा की गढ़ रोड स्थित गंगा प्लाजा में जुनेजा ड्रीम व‌र्ल्ड के नाम से मोबाइल की दुकान है. सोमवार को राकेश अपने कर्मचारियों के साथ घर लौट रहे थे. तभी बेगमपुल के समीप गंगा प्लाजा व्यापार संघ का अध्यक्ष अनिल राघव निवासी रोहटा रोड अपने तीन साथियों के साथ मिलकर राकेश पर हमला कर दिया.

मेरठ: ससुराल से लौट रहा भाई भांजे सहित चालक लापता, बहनों ने थाने में किया हंगामा

उसके बाद अनिल राघव ने राकेश जुनेजा को जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि इस दौरान राकेश और उसके कर्मचारियों ने बमुश्किल अपनी जान बचाई. मामले में एसओ दिनेश चंद ने बताया कि राकेश की तहरीर पर अनिल राघव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. अनिल ने कोर्ट में सरेंडर की अर्जी लगा दी. साथ ही साजिश के तहत एक युवती से राकेश जुनेजा के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर दिलाई. समझौता कराने के लिए अनिल ने साजिश रची. एसओ का कहना है कि अनिल की तरफ से आई तहरीर में लगाए आरोप पूरी तरह से झूठे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें