AAP के जिलाध्यक्ष बने अंकुश चौधरी, हुआ हंगामा, कार्यकर्ता ने की आत्मदाह की कोशिश

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 02:28 PM IST
मेरठ में आम आदमी पार्टी का जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी को बनाया गया है. घोषणा से पहले बैठक में जमकर हंगामा हुआ. एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह की कोशिश भी की. विरोध के बाद एक गुट बैठक का बहिष्कार करते हुए चला गया.
AAP के जिलाध्यक्ष की घोषणा के दौरान हंगामा करते पार्टी कार्यकर्ता

मेरठ. शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिले के नए जिलाध्यक्ष के रूप में अंकुश चौधरी की घोषणा की गई. लेकिन घोषणा से पहले ही बैठक में जबरदस्त हंगामा हो गया. एक गुट ने इसका विरोध किया और बैठक का बहिष्कार करते हुए चला गया. इसके बाद एक कार्यकर्ता ने आत्मदाह की कोशिश कर डाली.

आपको बता दें कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह के निर्देश पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष के रूप में अंकुश चौधरी को मनोनीत किया गया. इसके लिए पार्टी के जिला प्रभारी नवाब सोनी और अन्य पदाधिकारियों ने अपार चेंबर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता अनुज यादव सहित उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा कर दिया. अनुज यादव ने कहा कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को स्वीकार नहीं किया जाएगा. पार्टी का जिला अध्यक्ष वोटिंग से बनाया जाए. हम लोकतंत्र की हत्या नहीं होने देंगे.

मेरठ: आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ा, परेशान BJP नेता ने निगम पर दी धरने की चेतावनी

इसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ता अपार चेंबर से नीचे आया और ज्वलनशील पदार्थ की बोतल लेकर आत्मदाह की कोशिश करने लगा. बाद में बाकी कार्यकर्ताओं ने आत्मदाह की कोशिश करने वाले कार्यकर्ता को पकड़कर बोतल छीनी. इसके बाद फिर से वे विरोध करने कार्यक्रम में पहुंचे और जमकर हंगामा किया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिलाध्यक्ष बनाने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं की राय लीची चाहिए थी और आम सहमति से ही इसका चयन किया जाना था. इसके बाद विरोध करने वाले बहिष्कार करके चले गए. हंगामा शांत होने के बाद जिले के प्रभारी नवाब सोनी ने अंकुश चौधरी को पार्टी का जिलाध्यक्ष घोषित किया. नए जिलाध्यक्ष का गौहर रजा सिद्दीकी, सरदार गुरविंदर सिंह, ओपी संत, अभिषेक द्विवेदी समेत अन्य पदाधिकारियों ने स्वागत किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें