मेरठ: SSP ऑफिस में मिला गुमनाम पत्र, सदर पुलिस पर लगा वसूली का आरोप, जांच शुरू

Smart News Team, Last updated: 21/09/2020 07:39 AM IST
  • मेरठ के एसएसपी ऑफिस में एक गुमनाम शिकायती पत्र मिलने से पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई. पत्र में प्रतिबंध के दौरान सदर पुलिस पर दुकान खुलवाने के नाम पर वसूली का आरोप लगाया गया है. एसएसपी अजय साहनी ने जांच के आदेश दिए.
मेरठ-सदर पुलिस पर दुकान खुलवाने के नाम पर वसूली का आरोप लगा.

मेरठ. मेरठ के एसएसपी ऑफिस में एक गुमनाम शिकायती पत्र मिला. पत्र में सदर पुलिस के खिलाफ दुकान खुलवाने के नाम पर वसूली का आरोप लगाया गया है. इस गुमनाम शिकायती पत्र ने पुलिस अधिकारियों में खलबली मचा दी है. मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने गुमनाम शिकायती पत्र को गंभीरता से लिया. उन्होंने पत्र की जांच की जिम्मेदारी एएसपी को सौंपी है.

जानकारी के अनुसार एएसपी ने जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में उन्होंने सदर बाजार और आबूलेन, दाल मंडी के कुछ व्यापारियों के बयान दर्ज किए है. व्यापारियों ने बताया कि किसी ने झूठा शिकायती पत्र भेजा होगा. गुमनाम शिकायती पत्र में सदर पुलिस पर प्रतिबंध के दौरान दुकान खोलने के नाम पर वसूली करने का आरोप लगाया गया है. 

मेरठ की मंडियों में 6 दिनों तक हड़ताल, फलों-सब्जियों के बढ़ सकते हैं दाम

बता दें कि एसएसपी अजय साहनी के ऑफिस में चार दिन पहले एक गुमनाम शिकायती पत्र पहुंचा था. पत्र में सदर पुलिसकर्मियों पर वसूली करने की बात कही गई थी. जानकारी के मुताबिक पत्र में कई पुलिसकर्मियों के नाम भी बताए गए हैं. इसके अलावा कुछ प्रमाण भी दिए गए हैं. 

मेरठ: जेई को नशीली दवा पिला कर अपहरण, सामान लूटने के बाद सुनसान जगह फेंका

रविवार को एएसपी इरज राजा ने इसी मामले को लेकर आबूलेन व्यापार संघ अध्यक्ष सरदार नरेंद्र सिंह, संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारी डीजे सिंह, सदर व्यापार मंडल के महामंत्री अमित बंसल,दीपक चड्डा, नीतिन बालाजी और अन्य कई व्यापारियों से सदर थाने में बैठक करके बातचीत की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें