छेड़छाड़ की शिकायत पर पार्कों में पहुंची एंटी रोमियो स्क्वायड, घूमने वाले लड़कों की ली खबर

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 18th Nov 2021, 1:07 PM IST
  • मेरठ में जैन नगर स्थित महावीर शिक्षा सदन के पास पार्क में गुरुवार की सुबह एंटी रोमियो स्क्वायड पहुंची. जिन्होंने वाहन पर घूम रहे लड़कों से पूछताछ किया. एंटी रोमियो स्क्वायड ने इस क्षेत्र से छेड़छाड़ की शिकायत मिलने पर एक्शन लेते हुए पार्कों निरिक्षण किया.
छेड़छाड़ की शिकायत पर पार्कों में पहुंची एंटी रोमियो स्क्वायड, घूमने वाले लड़कों की ली खबर

मेरठ. मेरठ के कई पार्कों में गुरुवार की सुबह एंटी रोमियो स्क्वायड पहुंची. जिन्होंने पार्क में घूम रहे लड़कों से पूछताछ की. इसके साथ ही लड़कों की भी खबर ली और स्टंट बाजी कर रहे युवकों को भी सबक सिखाया. वही एंटी रोमियो स्क्वाड इलाके में लड़कियों के साथ छेड़खानी और अभद्रता की शिकायत मिलने के बाद यह एक्शन लिया. जिसके चलते हैं पुलिस ने पार्को का निरीक्षण किया. साथ ही पुलिस ने छात्राओं के साथ बात कर उन्हें अपने मोबाइल नंबर दिया और कहा कि यदि असुरक्षित महसूस हो तो उन्हें तुरंत कॉल करें.

दरअसल श्री महावीर शिक्षा सदन के पास स्थित पार्क लड़कीयों, छात्राओं और युवतियों के साथ लगातार छेड़छाच की शिकायतें मिल रही थी. जिसपर एक्शन लेते हुए एंटी रोमियो स्क्वायड पार्कों में पहुंची. जिसके बाद वहां घूम रहे हैं लड़कों से पूछताछ भी की. वहीं इसी दौरान कुछ छात्राओं ने दूसरे क्षेत्रों में युवाओं द्वारा स्टैंड बाजी करने और छेड़छाड़ करने की भी शिकायत मिलने पर पुलिस ने उन इलाकों का भी निरीक्षण किया.

महिलाओं की 'कैटफाइट' ने मचाया बवाल, कुत्तों को लेकर हुआ झगड़ा, Viral हुई Video

इतना ही नहीं एंटी रोमियो स्क्वाड में शामिल लता और राधा ने छात्राओं से बात की. साथ ही उनसे कहा कि यदि उनके साथ कोई अभद्रता करें या साथ कोई छेड़छाड़ करें तो उसकी सीधी सूचना पुलिस को दें. वही महिला पुलिसकर्मियों ने छात्राओं को अपने मोबाइल नंबर भी दिए और कहा कि यदि असुरक्षित महसूस करें या कोई परेशान कर रहा हो तो उन्हें तुरंत कॉल करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें