मुजफ्फरनगर: मंदिर में घुसकर तोड़फोड़, तीन मूर्तियां खंडित, लोगों का हंगामा

Atul Gupta, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 10:41 PM IST
  • मेरठ से सटे मुजफ्फरनगर में बुधवार रात कुछ असामाजिक तत्वों ने मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ की. इस दौरान तीन मूर्तियों को खंडित किया गया. पुलिस ने 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर भीड़ को शांत किया.
मंदिर में तोड़फोड़ के बाद जमा हुए ग्रामीण (फोटो- सोशल मीडिया)

मेरठ: मुजफ्फरनगर के आदमपुर गांव में बुधवार रात कुछ असामाजिक तत्वों ने मंदिर में घुसकर तीन मूर्तियों को खंडित कर दिया और मंदिर में तोड़फोड़ की. ग्रामीणों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो जमकर हंगामा हुआ. केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान भी मौके पर पहुंचे और बुढाना के सीओ से बात की. इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब कहीं जाकर ग्रामीण शांत हुए और सड़क खुल सकी.

जानकारी के मुताबिक बुधवार देर रात कुछ शरारती तत्वों ने इलाके में माहौल बिगाड़ने के उद्देश्य से मेन रोड़ स्थित मंदिर में घुसकर मंदिर में मौजूद मूर्तियों को खंडित किया और मंदिर के भीतर तोड़फोड़ की. सुबह जब मंदिर समिति के अध्यक्ष मंदिर पहुंचे तो वहां के हालात देखकर दंग रह गए, उन्हें समझने में समय नहीं लगा कि ये असामाजिक तत्वों का काम है. मंदिर में तोड़फोड़ की खबर आग की तरह गांव में फैल गई और लोग मंदिर पर जमा होने लगे. धीरे धीरे लोगों की भीड़ और गुस्सा दोनों बढ़ा और फिर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

गुस्साए ग्रामीणों ने शाहपुर-भौराकलां मार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. संजीव बालियान और भाजपा प्रत्याशी उमेश मलिक भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि 24 घंटे के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी साथ ही मंदिर में नई मूर्तियां स्थापित की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें