मेरठ : निशाना भटकने से खिलाड़ी के सिर में घुसा तीरंदाज का तीर, अस्पताल में भर्ती

Indrajeet kumar, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 1:30 PM IST
  • मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में बुधवार को निशाना भटकने के कारण एक तीरंदाज का तीर दूसरे खिलाड़ी के सिर में लग गया. जिसके बाद स्टेडियम में अफरा तफरी मैच गई. घायल खिलाड़ी को फौरन पास के जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका ऑपरेशन किया गया.
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ. मेरठ के कैलाश प्रकाश स्पोर्ट्स स्टेडियम में बुधवार चल रही राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के ट्रायल के दौरान एक खिलाड़ी का तीर दूसरे खिलाड़ी के सिर में घुस गया. तीर लगते ही पूरे स्टेडियम में हड़कप मैच गया. जिसके बाद घायल खिलाड़ी को पास के जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान घायल खिलाड़ी के सिर से काफी खून निकल गया. घायल खिलाड़ी अरुण पाल गाजीपुर के रहने वाले हैं. स्टेडियम में बुधवार को सब जूनियर राज्य स्तरीय तीरंदाजी प्रतियोगिता शुरू हुई थी. जिसमें प्रदेश भर के खिलाड़ी भाग लेने आए थे. 

इस घटना के बाद स्टेडियम में अफरा-तफरी मच गई. तीर लगने के बाद घायल खिलाड़ी को गंभीर हालात में नजदीक के जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में प्लास्टिक सर्जन डा. नितिन गुप्ता अपनी टीम के साथ घायल खिलाड़ी अरुण पाल का ऑपरेशन कर रहे हैं. घायल खिलाड़ी के सिर से ज्यादा मात्रा में खून बह जाने के कारण अरुण कुमार की हालत काफी नाजुक हो गई.

परिवार के 15 सदस्यों ने 18 साल बाद हिंदू धर्म में की वापसी, रहिसू बना यशपाल और..

इस घटना के बाद स्टेडियम में तीरंदाजी का खेल बंद कर दिया गया. तीरंदाजी और स्टेडियम से जुड़े अधिकारी और कई सारे खिलाड़ी अस्पताल में ही डटे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक खेल के दौरान किसी दूसरे खिलाड़ी का तीर निशाने से भटक कर अरुण के सिर में लग गई. लेकिन गनीमत ये रही कि तीर सिर को छूकर हल्का घायल करते हुए निकाल गया. अगर तीर ज्यादा जोर से लग जाती या किसी नाजुक अंग पर लग जाती तो जान जोखिम में पड़ सकता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें