मेरठ के क्रांतिधरा में किसान महापंचायत का आयोजन, अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधित

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 10:52 AM IST
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल क्रांतिधरा पर रविवार मेरठ के संस्कृति रिसॉर्ट मैदान में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. 12 बजे दिन का कार्यक्रम प्रस्तावित है.
मेरठ के क्रांतिधरा पर किसान महापंचायत का आयोजन, अरविन्द केजरीवाल करेंगे संबोधित

मेरठ: किसान आंदोलन और यूपी में 2022 में होने वाले विधनसभा चुनाव के मद्देनजर सारी राजनीतिक पार्टियां पश्चिमी यूपी का रुख कर रहीं हैं. इसकी क्रम में रविवार कोदिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल क्रांतिधरा पर रविवार मेरठ के संस्कृति रिसॉर्ट मैदान में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. 12 बजे दिन का कार्यक्रम प्रस्तावित है.

इसको देखते दिल्ली मेरठ हाईवे पर सुबह से ही दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए पश्चिमी यूपी के अलग-अलग जिलों से भीड़ मेरठ के संस्कृति रिसॉर्ट मैदान में जमा होने लगी है, सभा में किसान आंदोलन के साथ पश्चिम यूपी के किसानों के मुद्दों को उठाएंगे. किसान महापंचायत मंच से आम आदमी पार्टी के लिए यह यूपी की राजनीति में रविवार बड़ा दिन होगा क्योंकि हाल ही में दूसरे दलों को छोड़कर पार्टी में शामिल हुए कई नेताओं के साथ किसान संगठनों के प्रतिनधि और खापों को चौधरी भी होंगे.

योगी के मंत्री की अफसरों को हिदायत- सांसद-विधायकों का कॉल रिसीव करें

आप नेताओं ने किसान महापंचायत की तैयारियों को शनिवार शाम पूरा कर लिया. प्रशासन ने अनुमती दे दी है.. इसकी जानकारी प्रदेशाध्यक्ष सभाजीत सिंह ने दी. आप ने पहली किसान महापंचायत पश्चिम यूपी में आयोजित की. महापंचायत स्थल पर सभी तैयारियों का सांसद संजय सिंह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने जायजा भी लिया.

अयोध्या राम मंदिर निर्माण को हम चंदा नहीं दक्षिणा देंगे: अखिलेश यादव

बीते दिनों अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में किसानों और खाप पंचायतों के चौधरियों को बुलाकर सम्मानित किया था सांसद संजय सिंह और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का कहना है कि मेरठ की किसान महापंचायत ऐतिहासिक होगी और मेरठ से किसान आंदोलन में नया संदेश पूरे प्रदेश और देश में जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें