असम से किडनैप हुई किशोरी, दिल्ली से मेरठ बेचने वाले गैंग की होगी तलाश

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 07:08 AM IST
  • मेरठ में असम की किशोरी को जबरन देह व्यापार में धकेलने का मामला सामने आते ही एएचटीयू की टीम मानव तस्करी के पूरे नेटवर्क को खंगालने के लिए दिल्ली जाएगी. असम से किशोरी को किडनैप करके दिल्ली लाकर बेचा गया था. जहां मेरठ में देह व्यापार कराने के लिए एक महिला ने उसे खरीदा था.
असम से किडनैप हुई किशोरी, दिल्ली से मेरठ बेचने वाले गैंग की होगी तलाश

मेरठ. मेरठ में असम की किशोरी की बरामदगी के बाद मानव तस्करी का पूरा नेटवर्क खंगालने के लिए एएचटीयू की टीम दिल्ली जाएगी. मानव तस्करी गैंग के आरोपियों को पकड़ने और जानकारी के लिए एसएसपी ने एएचटीयू को जिम्मेदारी सौंपी है. असम की एक किशोरी को अगवा करके दिल्ली में तस्करों ने मेरठ की एक महिला को बेचा था. पुलिस ने तीन दिन पहले किशोरी को बरामद करने के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया था.

किशोरी के असम से मेरठ पहुंचने में दिल्ली का कनेक्शन था जिसमें दिल्ली में किशोरी को बेचा गया और मेरठ में देह व्यापार के लिए लाया गया.

मेरठ के नौचंदी इलाके में सड़क पर एएचटीयू की टीम ने असम की किशोरी को बरामद करके आरोपी महिला को भी गिरफ्तार किया था. किशोरी को कुछ दिन पहले दिल्ली में पूनम नाम की महिला के पास बेचा गया था इसके बाद उसे मेरठ की एक महिला ने देह व्यापार कराने के लिए खरीदा था.  

असम से युवती हुई किडनैप, दिल्ली में खरीदी गई, मेरठ में करवाने लाए ऐसा काम

मेरठ की आरोपित से पूछताछ करने पर पता चला कि वह किशोरी को दिल्ली से 25 हजार में खरीद कर लाई है. मानव तस्करी का मामला उजागर होने के बाद एसएसपी अजय साहनी ने पूरे गैंग का पर्दाफाश करने के आदेश दिए हैं. दिल्ली में इस गैंग के तार कहां से जुड़े हैं सभी जानकारी निकालने की कोशिश की जा रही है. वहीं गिरफ्तार आरोपित महिला के फोन रिकॉर्डस खंगाले जा रहे हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें