मेरठ में कुख्‍यात बदमाश बदन सिंह बद्दो के घर पर कुर्की की कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Nov 2020, 1:08 PM IST
  • मेरठ: उत्तर प्रदेश में लगातार सरकार बदमाशों पर लगाम लगा रही है. हाल ही में मेरठ के कुख्यात बदमाश और ढ़ाई लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस कुर्की कर रही है.
बदमाश और ढ़ाई लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह बद्दो

मेरठ: उत्तर प्रदेश में लगातार सरकार बदमाशों पर लगाम लगा रही है. हाल ही में मेरठ के कुख्यात बदमाश और ढ़ाई लाख के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस कुर्की कर रही है. बता दें, बदन सिंह ने अपने घर को पूरी तरह से किले की तरह बनाया हुआ है. कुख्यात बदमाश के के घर से अब तक पुलिस 9 गाड़ियां भरकर सामान ले जा चुकी है. हालांकि, अभी तक उसके घर में काफी सामान बचा हुआ है. बदन सिंह टीपी नगर के पंजाबी में रहता है. हाल ही में बदन सिंह बद्दो ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के होटल मुकुट महल से भाग गया था.

जाट लैंड वेब सीरीज में दिखेगी राजनीति और जमीनी रंजिश, बागपत में शूटिंग शुरू

बता दें, बदमाश बदन सिंह बद्दो को गाजियाबाद अदालत पेशी के लिए लाया था हालांकि, पुलिस से सेटिंग करने के बाद वह मेरठ आया और यहां से भाग निकला. जिसके बाद शनिवार को कोर्ट के आदेश पर ब्रह्मपुरी पुलिस ने बदन सिंह बद्दो के घर की कुर्की की.

बदन सिंह का घर एक आलीशान महल की तरह बना हुआ है. घर के अंदर चढ़ने वाली सीढ़ियां भी लकड़ी की तैयार की गई है. साथ ही घर की दीवारों पर भी लकड़ी लगी हुई है. घर के अंदर दरवाजे की गुफाओं की तरह बनाए गए हैं. पुलिस ने दरवाजे खिड़कियां तक का सामान निकाल लिया है.

बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस कुर्की करने के लिए पहुंची
बदन सिंह बद्दो के घर की पुलिस कुर्की करने के लिए पहुंची
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें