मेरठ: चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम पर हमला, मारपीट-पथराव, SDO समेत कई घायल

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 11:54 AM IST
  • मेरठ में बिजली विभाग की टीम पर चेकिंग के दौरान हमला किया गया. अधिकारियों पर पथराव भी किया गया. बिजली विभाग डिफाल्टरों पर कार्रवाई कर रहा है. कई घरों के कनेक्शन भी काटे गए हैं. इसी दौरान लोगों ने विरोध में हमला किया. मारपीट और पथराव में एसडीओ समेत कई घायल हो गए.
मेरठ में चेकिंग करने गई बिजली विभाग की टीम पर हमला किया गया. अधिकारियों के साथ मारपीट-पथराव किया गया. इस दौरान एसडीओ समेत कई घायल हो गए. 

मेरठ. मेरठ में मॉर्निंग रेड में बिजलीकर्मियों पर एक बार फिर निवासियों ने हमला किया. इस तरह के हमले की घटनाएं बढ़ रही हैं. एक ओर बिजली विभाग के कर्मी तेजी से बिजली चोरी के खिलाफ अभियान चला रहे हैं वहीं दूसरी ओर लोग इसके विरोध में उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. शुक्रवार सुबह खरखौदा थाना क्षेत्र में बिजली चेकिंग करने गयी टीम पर लोगों ने विरोध में हमला बोल दिया गया. अधिकारियों के साथ मारपीट और पथराव किया गया जिसमें एसडीओ सहित कई घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार तड़के 4 बजे पॉवर कॉरपोरेशन के अधिशासी अभियंता नीरज सक्सेना के नेतृत्व में एसडीओ महावीर सिंह सहित कई अधिकारी-कर्मचारी अलीपुर गांव में बिजली चेक करने के लिए पहुंचे. आरोप है लोगों ने इसका विरोध किया. विरोध कर रहे स्थानीय निवासियों ने पूरी टीम से मारपीट की. इसमे एसडीओ के कपड़े फट गए. इसके बाद ग्रामीणों ने पथराव कर दिया.

मेरठ: बिजली विभाग की छापेमारी, गंगानगर इलाके में 20 लोग बिजली चोरी करते पकड़े

एसडीओ महावीर सिंह, संविदाकर्मी राजकुमार सहित कई घायल हो गए. घटना के बाद एक्सईएन नीरज सक्सेना सहित पूरी टीम खरखौदा थाने पर पहुंची. ग्राम प्रधान के दो भाई, बहनोई व अन्य पर मारपीट-पथराव करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. उधर, कार्रवाई न होने पर बिजली कर्मचारियों ने हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है.

यूपी 69000 शिक्षक भर्ती: काउंसिलिंग प्रक्रिया पूरी, आज मिलेंगे नियुक्ति पत्र

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें