विरोध प्रदर्शन में शामिल रालोद नेताओं और किसानों पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Oct 2020, 12:17 PM IST
लाठीचार्ज का विरोध करते हुए रालोद के जिलाध्यक्ष राहुल देव, नरेंद्र खजुरी और गौरव जटौला समेत कई कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते हुए कमिश्नरी की तरफ जा रहे थे लेकिन रास्ते में पुलिस धक्कमुक्की हो गई. जिसके चलते इन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया.
मेरठ पुलिस द्वारा किया गया रालोद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

मेरठ. हाथरस मामले के बाद अपना विरोध प्रदर्शन करने उतरे राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी पर हुए हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने पर किसानों और पार्टी कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज कर लिया गया है. किसानों के खिलाफ हत्या करने के साथ अन्य धाराऐं लगाई गई हैं. प्रदर्शन के दौरान पुलिस से झड़प हो गई थी जिसे लेकर पल्लवपुरम थाना प्रभारी ने शिकायत की थी. उनकी शिकायत पर ही पुलिस ने मामला दर्ज किया है. 

पुलिस लाठीचार्ज का विरोध करते हुए रालोद के जिलाध्यक्ष राहुल देव, नरेंद्र खजुरी और गौरव जटौला समेत कई कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करते हुए कमिश्नरी की तरफ जा रहे थे लेकिन रास्ते में पुलिस धक्कमुक्की हो गई. जिसके चलते इन लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया. जिसका विरोध विपक्ष कर रहा है. राहुल देव ने कहा है कि पुलिस ने जो कारर्वाई की है वो अनुचित है. किसी को मारने की कोशिश नहीं की गई है, हम सिर्फ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. पुलिस की इस कार्रवाई के पर हमने अलग-अलग जगहों पर बैठकों का आयोजन करेंगे. 

RLD नेता जयंत चौधरी पर हाथरस में लाठीचार्ज का मेरठ में विरोध, कमिश्नरी को घेरा

हाथरस रेप केस की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग करते हुए राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी रविवार को हाथरस पहुंचे थे. जयंत चौधरी जिस वक्त  मीडिया से बात कर रहे थे पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. बाद में पार्टी कार्यकर्ताओं ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. इस पर विरोध पूरी पश्चिमी यूपी में हो रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें