मेरठ में महिला के साथ घर में घुसकर गैंगरेप की कोशिश, बचाने वाले पर भी हमला, FIR

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 4:44 PM IST
  • मेरठ में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की गई है. इस मामले में महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. यह भयानक घटना मेरठ जिले के सरधना थाना के पाली गांव में हुई है.
मेरठ में महिला से की सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश फोटो क्रेडिट (प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों के खिलाफ आए दिन सख्ती बरत रही है. फिर भी प्रदेश में अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वह घर में घुसकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में अपराधियों ने एक महिला के घर में घुसकर सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया है और इसके साथ ही उस महिला को घसीटा गया है. यह पूरी घटना मेरठ जिले के सरधना थाना के अंतर्गत आने वाले पाली गांव की है. जब अपराधी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहे थे तो महिला की चीख-पुकार सुनकर एक युवक ने महिला को बचाने का प्रयास किया.

जब महिला के पास युवक गया तो अपराधियों ने उस युवक पर हमला किया और हमले में युवक घायल हो गया. महिला ने इस घटना के बाद आरोपियों के के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को शिकायत दी है. बता दें कि पाली गांव की महिला अपने घर पर काम कर रही थी. इस दौरान अचानक पांच लोग उसके घर पहुंचे और उस पर भद्दे कमेंट करने लगे.

किन्नर ने अपने साथी किन्नर पे लगाए अपहरण कर मारपीट एवं रेप करने का आरोप

जब महिला ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने महिला को जबरन घर में घसीटा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का प्रयास किया. महिला शोर मचाने लगी और महिला की चीख-पुकार सुनकर घर के पास से गुजर रहे वासुदेव नाम के युवक ने महिला को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उस युवक पर भी हमला किया. इस हमले में युवक घायल हो गया और उसे अस्पताल भर्ती कराया गया. इसके बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़ितों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें