घर के बाहर डीजे बजाकर दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का लगा आरोप

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 10:32 AM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. इंचौली थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया. आरोपित ने घर के बाहर ट्रैक्टर पर रखे डीजे को तेज आवाज में बजा दिया, ताकि किशोरी की चीखें घर के बाहर न जा सकें.
इंचौली थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. इंचौली थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया. आरोपित ने घर के बाहर ट्रैक्टर पर रखे डीजे को तेज आवाज में बजा दिया, ताकि किशोरी की चीखें घर के बाहर न जा सकें. उसके बाद किशोरी के कपड़े तक फाड़ डाले. हालांकि, ऐनवक्त पर किशोरी की मां खेत से घर पहुंच गई, जिसके बाद आरोपित उसे छोड़कर भाग गया.

अब इन सबके बीच पीड़ित परिवार को मुकदमा दर्ज कराने के लिए दर-दर भटकना पड़ा रहा है. हालांकि, पीड़िता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी कराया, लेकिन अभी तक उसका कोर्ट में बयान दर्ज नहीं करवाया गया है. दरअसल, आरोपित पक्ष के लोग पीड़िता के परिवार पर समझौते के लिए दबाव बना रहे है. आरोप है कि सत्ता पक्ष के कुछ नेता भी आरोपित के पक्ष में पैरवी कर रहे है.

यही कारण है कि तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस आरोपित को नहीं पकड़ पाई है. एसओ उपेंद्र मलिक ने बताया कि आरोपित की सीडीआर के आधार पर तलाश की जा रही है. उसके परिवार पर भी गिरफ्तारी का दबाव बनाया जा रहा है. शुक्रवार को पीड़िता का बयान भी कोर्ट में दर्ज करवा दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें