मेरठ में नवविवाहिता से हुआ रेप का प्रयास, परिवारवालों पर भी हुआ हमला

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 06:35 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता से शादी के बाद दुष्कर्म करने और विवाहिता के परिवारवालों पर हमले करने का मामला सामने आया है. विवाहिता के साथ यह बरताव दहेज की मांग को लेकर किया गया.
दहेज का विरोध करने पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म

मेरठ. मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली विवाहिता से शादी के बाद दुष्कर्म करने और विवाहिता के परिवारवालों पर हमले करने का मामला सामने आया है. विवाहिता के साथ यह बरताव दहेज की मांग को लेकर किया गया. करीब सात महीने पहले हुई शादी के बाद से ही ससुराल वाले बाइक और दो लाख रुपये की मांग करने लगे. दहेज का विरोध करने पर विवाहिता को न केवल पीटा गया, बल्कि देवर द्वारा दुष्कर्म का भी प्रयास किया गया.

विवाहिता के साथ हो रहे इस बरताव का पता जब मायके वालों को चला तो वह वहां पहुंच गए. लेकिन विवाहिता के मायके वालों पर भी जानलेवा हमला किया गया, जिसमें पिता और भाई घायल हो गए. इस मामले को लेकर पीड़िता ने थाने में भी तहरीर दी है. बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिनों बाद तक तो सब सही रहा, लेकिन उसके बाद ससुराल वालों की और से दहेज की मांग की जाने लगी. इसका विरोध करने पर पति के साथ-साथ बाकी लोग भी विवाहिता के साथ मारपीट करने लगे.

मेरठ: प्रसिद्ध श्यामा सर्राफा व्यापारी के यहां आयकर टीम की छापेमारी, मची खलबली

रिपोर्ट के मुताबिक दो दिन पहले वह अपने कमरे में बैठी थी, तभी वहां देवर आ गया और उसने भी विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. इस मामले की जानकारी पाते ही महिला के परिवार वाले वहां पहुंच गए और जब इसका विरोध जताया तो उनपर भी हमला कर दिया गया. घायल पिता और भाई को आसपास के लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया. ऐसे में महिला ने भी थाने में जाकर तहरीर ती. इस मामले पर थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने कहा कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें