मेरठ: महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर बेटी को छत से लटकाया

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 11:32 AM IST
मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के कल्याणनगर में सोमवार दोपहर को महिला से छत पर छेड़छाड़ की गई. वह दोपहर को मकान की छत पर कपड़े सुखाने गई थी. इस दौरान छेड़छाड़ हुई जिसका कि विरोध करने पर उनकी बेटी का गला पकड़कर छत से लटका दिया गया. पुलिस ने इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.
मेरठ: महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर बेटी को छत से लटकाया, प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ. मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के कल्याणनगर में सोमवार दोपहर को महिला से छत पर छेड़छाड़ की गई. वह दोपहर को मकान की छत पर कपड़े सुखाने गई थी. इस दौरान छेड़छाड़ हुई जिसका कि विरोध करने पर उनकी बेटी का गला पकड़कर छत से लटका दिया गया. 

महिला के पति के साथ भी मारपीट की गयी और उनका सर फोड़ दिया गया. पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत कर दी है.महिला के मुताबिक उसे मोहल्ले में रहने वाले कुछ लोग बहुत पहले से ही गलत नजरों से देखते हैं. यह लोग आपराधिक प्रवृत्ति के हैं. नौचंदी थाने में इनके खिलाफ पहले से ही कई शिकायतें दर्ज है.

महिला से अश्लील बात करने के लिए बदले 37 नंबर, विरोध किया तो जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला ने बताया कि वह सोमवार की दोपहर को बेटी के साथ छत पर कपड़े सुखाने गई थी‌. इसी बीच आरोपी उसकी छत पर आकर जबरदस्ती हाथ पकड़कर अपनी छत पर ले जाने की कोशिश करने लगे. इसे देख मेरी बेटी ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसे देख आरोपियों ने उसका गला पकड़कर उसे छत से लटका दिया. 

मेरठ: साली के इश्क में जीजा ने छोड़ दी पत्नी, फिर पुलिस थाने में जमकर मचा बवंडर

शोर सुनकर मेरे पति छत पर आ गए। इस दौरान आरोपियों ने राॅड मारकर उनका सर फोड़ दिया. पीड़ित महिला के देवर ने कई लोगों का नाम लेकर नौचंदी थाने में शिकायत की है. पुलिस ने इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें