मेरठ में चाची-भतीजे की गोली मारकर हत्या, फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Apr 2021, 9:46 AM IST
  • मेरठ के भावनपुर थाना क्षेत्र में चाची और भतीजे के गोली मारकर हत्या कर दी. दोनों की लाश के घर के नजदीक ही बरामद हुई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, फॉरेंसिक टीम के साथ जांच में जुट गई है. वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.
मेरठ में चाची और भतीजे के गोली मारकर हत्या.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ: मेरठ में शनिवार सुबह ही डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना भावनपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव की है, जहां चाची और भतीजे की लाश घर के पास पड़ी मिली. प्राथमिक में जांच में पता चला रहा है कि दोनों की मौत गोली लगने से हुए है. मृतकों की पहचान गुड्डू (23) और गुलशन (38) के रूप में हुई है. मौके पर पहुंची जांच में जुट गई है.

गांवों ने बताया कि गुड्डू के घर के पास ही बिटौरे रखे हुए हैं. उन्ही के पास दोनों की लाश बरामद हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चाची के माथे पर तथा भतीजे की कनपटी पर गोली लगी है. पुलिस को मौके से पिस्टल की मैगजीन बरामद हुई है, लेकिन पिस्टल नहीं मिल पाई. पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ छानबीन में जुट गई है. हत्या के मामले दोनों परिवार से पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिले है. मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें