मेरठ: बदन सिंह बद्दो और पूर्व MLA ने जमीन पर किया अवैध कब्जा, पुुलिस जांच जारी

Smart News Team, Last updated: 18/11/2020 10:56 AM IST
  • बदन सिंह की का मेरठ के पूर्व विधायक के साथ कारोबार के तौर पर साझेदारी थी. पता चल रहा है कि पूर्व विधायक के साथ मिलकर उन्होंने पश्चिमी यूपी में शराब की सप्लाई की लेकिन बाद में दोनों में किसी लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. बाद में बद्दो ने कुछ अन्य नेताओं के साथ कारोबारीक सांठगांठ रखनी शुरु कर दी.
बदन सिंह बद्दो की कई राजनेता और कारोबारियों से संबंध होने की खबर मिल रही है. (फाइल फोटो)

मेरठ. मेरठ के मॉस्ट वांटेड में से एक बदन सिंह बद्दो के राजनेताओं के साथ संबंध होने की खबर सामने आ रही हैं. खबर है कि बदन सिंह की का मेरठ के पूर्व विधायक के साथ कारोबार के तौर पर साझेदारी थी. पता चल रहा है कि पूर्व विधायक के साथ मिलकर उन्होंने पश्चिमी यूपी में शराब की सप्लाई की लेकिन बाद में दोनों में किसी लेनदेन को लेकर विवाद हो गया.  बाद में बद्दो ने  कुछ अन्य नेताओं के साथ कारोबारीक सांठगांठ रखनी शुरु कर दी.  जांच में अभी और भी राज खुलने बाकि चीजे सामने आ रही हैं. 

बदन सिंह बद्दो के पूर्व विधायक के साथ संबंध सामने आने के बाद से पुलिस ने भी मामले में मुश्तैदी दिखाई है. पुलिस ने विधायक से पूछताछ में की है जिसके बाद से कुछ अहम सबूत जूटा रही हैं. सबूत मिले है कि बदन सिंह बद्दो ने विधायक के साथ मिलकर अवैध रूप से जमीन पर कब्जा किया था जिसके कागज पुलिस खगाल रही हैै. 

मेरठ: रसूलपुर में बड़ा धमाका, कई मकानों की छत उड़ी, 2 की मौत, बचाव राहत कार्य जारी

बदन सिंह बद्दो के रिश्ते कुछ बड़े अधिकारियों के साथ भी बताए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ एडीएम ने  बंगले के निर्माण को लेकर नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा था. नोटिस के जबाव में अधिवक्ता ने साफ किया है कि बंगले के निर्माण किसी भी तरह के कानून का उल्लंघन नहीं किया है. हांलाकि इस मामले में उन्होंने कोई ठोस दस्तावेज नहीं दिए हैं.

मेरठ: अवैध संबंध में युवक की चाकू से गोदकर हत्या और झाड़ियों में छिपा दी लाश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें