बद्दो के साथी डिपिन सूरी ने मेरठ गैंगस्टर कोर्ट में किया सरेंडर, अदालत ने भेजा जेल

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 12:31 PM IST
  • बदन सिंह बद्दो के साथी डिपिन सूरी ने मेरठ गैंगस्टर कोर्ट में सरेंडर कर दिया. जिसके बाद अदलात ने डिपिन सिंह को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
बद्दो के साथी डिपिन सूरी ने मेरठ गैंगस्टर कोर्ट में किया सरेंडर, अदालत ने भेजा जेल

मेरठ. मेरठ में बदन सिंह बद्दो के साथी डिपिन सिंह ने गैंगेस्टर कोर्ट में अपने आपको सरेंडर कर दिया. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं इससे पहले पुलिस ने बदन सिंह और उसके दो साथियों के ऊपर गैंस्टर कार्यवाई कर चुकी है. वहीं इसी मामले में बदन सिंह फरार चल रहा है. आपको बता दे कि यूपी पुलिस ने बदन सिंह बद्दो के ऊपर  2.50 लाख रुपए का इनाम भी रखा हुआ है.

वहीं इसका बेटा सिकंदर भी पुलिस कि चगुल से अभी तक फरार है. फर्रुखाबाद पुलिस की अभिरक्षा से बदन सिंह साल 28 मार्च 2019 को फरार हो गया था. जिसके चलते वहां के दरोगा और पांच सिपाही समेत 21 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. जिसमे से अधिकतर को जेल भेज दिया गया है. वहीं इस प्रकरण में बदन सिंह समेत उसके 16 साथियों के ऊपर गैंगस्टर एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पुलिस की तरफ से फ़ैल अभियोजन के लिए भेजा था.

UP पंचायत चुनाव: उम्मीदवारों की पार्टियों पर नजर, RLD को मिल रहे बंपर आवेदन

मेरठ के थानों में डिपिन के खिलाफ पुलिस ने तीन मुकदमे दर्ज किए है. जिसके एक मुकदमा टीपीनगर थाने में कातिलाना हमला करने पर तो दूसरी अलावा लालकुर्ती और पॉटर पुर में रंगदारी मांगने पर मुकदमा दर्ज है. तो तीसरा मुकदमा ब्रम्हपुरी थाने में उसके फरारी का मामला दर्ज है. वहीं डिपिन सिंह के वकील उसके स्वास्थ्य का हवाला देते हुए गुरुवार को जमानत की अर्जी गरुवार को अदालत में लगाने वाले है.

युवाओं को प्रदेश सरकार ने दिया नौकरी का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली भर्ती

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें