घर में पड़ा मिला BJP नेता का शव, स्कॉर्पियों कार भी गायब, हत्या या लूट

Smart News Team, Last updated: Fri, 10th Sep 2021, 2:08 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा नेता डॉ आत्मराम तोमर का शव उनके घर के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। BJP नेता के मौत मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. जिसमें पुलिस ने आसपास सीसीटीवी कैमरे में बीजेपी नेता के रिश्तेदारों को घर मे घुसते और स्कोर्पियो कार ले जाते हुए कैद हुए है. जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.
मेरठ में घर में मिला बीजेपी नेता का शव.( सांकेतिक फोटो )

मेरठ. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में भाजपा नेता डॉ आत्मराम तोमर का शव उनके घर में संदिग्ध अवस्था में मिला. जिसकी सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही कोतवाली प्रभारी रवि रतन सिंह भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच की साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाला. जिसमें बीजेपी नेता के रिश्तेदार घर में घुसते और फिर स्कोर्पियो गाड़ी लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है. वहीं बीजेपी नेता के परिजनों ने इसे हत्या बताया है

पुलिस पुलिस ने बताया कि बीजेपी नेता डॉ आतमराम तोहर का शव उनके घर में बेड पर पड़ा हुआ मिला. साथ ही उनके गले पर तौलिया लिपटा हुए भी पाया गया है. इतना ही नहीं सीसीटीवी में कैद हुए रिश्तेदारों को स्कोर्पियो गाड़ी ले जाते हुए दिखाई दिए है. जिसे देखते हुए पुलिस इस मामले को हत्या की आशंका जता रही है. वहीं बीजेपी नेता का शव घर मे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

मेरठ में हैवान बना भाई, प्रेम संबंध के शक में बहन को मारी गोली, हालत गंभीर

इसके साथ ही पुलिस ने इस मामले में पड़ोसियों से भी पूछताछ किया है. साथ ही बीजेपी नेता की हत्या कारण भी जानने में जुटी हुई है. वहीं एसपी नीरज कुमार ने बताया कि हत्या का शक एक रिश्तेदार पर जताया जा रहा है. जिनकी तलाश की जा रही है. साथ ही जिनके पकड़ में आ जाने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. इतना ही नहीं इस घटना की सूचना मिलते ही बीजेपी नेता डॉ आत्मराम तोमर का बेटा डॉ प्रताप भी मौके पर पहुंचे. इस घटना के बाद मृतक बीजेपी नेता के परिजनों में कोहराम मच गया है. 

बता दें कि मृतक भाजपा नेता आत्मराम तोमर छपरौली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके है. इसके साथ ही वह जनता वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य भी रह चुके है. फिलहाल वह बिजनौर रोड पर रह रहे थे. जिनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें