आकाश हत्याकांड में आरोपी चिकित्सक को बागपत पुलिस ने रहस्यमय तरीके से किया अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 02:26 PM IST
बागपत पुलिस ने आकाश हत्याकांड में आरोपी पशु चिकित्सक को रहस्यमय तरीके से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी पर 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित था. इसके अलावा शुक्रवार को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर उसके मकान में रखे हुए सामान की कुर्की भी की है.
आकाश हत्याकांड में आरोपी डॉक्टर को बागपत पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मेरठ. आकाश हत्याकांड के मुख्य आरोपी और पशु चिकित्सक डॉ प्रदीप को बागपत की दोघट थाना पुलिस ने रहस्यमय तरीके से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद हुआ है. उस पर 25 हज़ार का इनाम रखा गया था. पुलिस ने आरोपी के मकान में रखे सामान की कुर्की भी की है.

दोघट एसओ धर्मेंद्र सिद्धू ने बताया कि मुखबीर से गुरुवार को सूचना मिली कि आदमपुर गांव के पास एक संदिग्ध घूम रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक तमंचा मिला. आरोपी की पहचान डॉ प्रदीप के रूप में हुई. दो बार को उसे आर्म्स एक्ट में जेल भेज दिया गया. एसओ ने कहा कि उन्हें मेरठ पुलिस से आरोपी के इनामी होने की कोई जानकारी नहीं है.

ऑनर किलिंग की आशंका को लेकर नवदंपत्ति ने एसएसपी से लगाई गुहार, सुरक्षा की मांग

इसके अलावा परतापुर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी डॉक्टर प्रदीप के मकान में रखे गए सामान को शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर कुर्क कर लिया गया. सभी सामान की लिस्ट बनाकर उसे परतापुर थाने में सुरक्षित रख दिया गया है. इसके अलावा पैसों का कहना है कि हमें बागपत पुलिस या आरोपी के अधिवक्ता ने उसकी गिरफ्तारी की अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

स्टूडेंट का धर्म परिवर्तन कराने के बाद रूस जाने की फिराक में था ट्यूटर, अरेस्ट

आपको बता दें कि गांव रिठानी के छात्र आकाश को 12 जनवरी को 3 घंटे तक बंधक बनाकर उसकी पिटाई की गई. 27 जनवरी को इलाज के दौरान आकाश की मौत हो गई. इसके बाद पशु चिकित्सक डॉक्टर प्रदीप, उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी दंपति पर 25- 25 हज़ार रुपये का इनाम घोषित है. उसकी तलाश में पुलिस और एसटीएफ की टीम जुटी हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें