मेरठ का बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग अब अमर शहीद मार्ग से जाना जाएगा

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 17th Oct 2021, 5:27 PM IST
  • अब बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग को अमर शहीद मार्ग के नाम से जाना जाएगा. दशमेश नगर शिव मंदिर में संपन्न बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया.
बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग समिति की बैठक में यह फैसला लिया गया.

मेरठ. बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग समिति की बैठक हुई. बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग समिति की यह बैठक दशमेश नगर शिव मंदिर में संपन्न हुई. इस बैठक में रोटा रोड की 5 कॉलोनियों के लोग भी शामिल हुए. इस बैठक के बाद कॉलोनी के लोगों ने आंदोलन को समर्थन देने का फैसला लिया. साथ ही सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि अब बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग को अमर शहीद मार्ग के नाम से जानेंगे.

इस बैठक में विशेष रूप से पहली बार हमारे इस आंदोलन को मज़बूत करने के लिए रोहटा रोड क्षेत्र की पांच कालोनियों के प्रमुख लोग भी शामिल रहे. बागपत रोड रेलवे रोड लिंक मार्ग को अमर शहीद मार्ग के नाम से जाना जाएगा. यह फैसला सभी कालोनियों के प्रमुख सदस्यों ने सर्वसम्मति से लिया. आगामी सप्ताह में होने वाली मेरठ विकास प्राधिकरण की बोर्ड बैठक व सैन्य और सिविल अधिकारियों की जो समन्वय बैठक होनी हैं जिसमें लिंक मार्ग अमर शहीद मार्ग के संबंध में भी प्रस्ताव रखा जाना हैं.

SBI Recruitment 2021: SBI के 600 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए आखिरी मौका कल

बोर्ड बैठक व समन्वय बैठक में लिंक मार्ग के संबंध में जो निर्णय लिया जाएगा. उसके उपरांत उस निर्णय के आधार पर समिति आंदोलन की आगामी योजना बनाएगी. जिससे आप सभी को अवगत कराया जाएगा. बैठक में सरदार राजेंद्र सिंह, आशीष गुप्ता, विनोद सिरोही, अशोक गुप्ता, मुकेश बंसल, सचिन गोयल, सरदार देवेन्द्र सिंह रोहटा रोड क्षेत्र से मुनीश यादव,अजय सैनी, परमिंदर सिंह, संजीव कुमार आदि मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें