वेस्ट यूपी में बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

Komal Sultaniya, Last updated: Mon, 21st Feb 2022, 4:13 PM IST
  • वेस्ट यूपी में बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BOB) द्वारा पर्यवेक्षक के पद पर भर्ती की जाएगी. आवेदन करने के पात्र व इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 25 फरवरी है.
वेस्ट यूपी में बैंक ऑफ बड़ौदा ने निकाली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

मेरठ. बैंक में नौकरी करने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए खास अवसर आया है. वेस्ट यूपी में बैंक ऑफ़ बड़ौदा (BOB) द्वारा बीसी पर्यवेक्षकों (BC Supervisors) के पद पर भर्ती की जाएगी. आवेदन करने के पात्र व इच्छुक अभ्यर्थी आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अभियान के तहत कुल चार पदों को भरा जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 25 फरवरी है.

पूरी जिंदगी एक्टिव रहने के लिए दिमाग और शरीर, दोनों का सक्रियता से काम करना जरूरी है. इसीलिए कुछ लोग अपनी नौकरी से रिटायर हो जाने के बाद भी काम करना जारी रखते हैं. इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट www.bankofbaroda.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली बीसी पर्यवेक्षकों के पद पर नौकरी करने के लिए उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इस पोस्ट के लिए रिटायर्ड यानी सेवानिवृत्त लोग भी अप्लाई कर सकते हैं. सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारियों के लिए आयु सीमा 65 वर्ष निर्धारित की गई है.

को-ऑपरेटिव बैंक भर्ती घोटाला: आरोपी हीरालाल यादव को हाइकोर्ट से राहत नहीं

बताते चलें कि, बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के लिए योग्यता निर्धारित की गई है. उनके पास कंप्यूटर के ज्ञान (एमएस ऑफिस, ईमेल, इंटरनेट आदि) के साथ स्नातक की डिग्री होनी चाहिए. एम.एससी. (आईटी)/बीई (आईटी)/एमसीए/एमबीए डिग्री धारकों को भी वरीयता दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें