दूसरे समुदाय के प्रेमी संग युवती पहुंची मेरठ, हिंदू संगठन ने पकड़ा तो हुआ खुलासा

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 08:41 PM IST
बरेली की युवती दूसरे समुदाय के प्रेमी संग कुछ दिन पूर्व मेरठ पहुंच गई थी. जिसकी जानकारी हिंदू संगठनों को हुई थी तो उन्होंने दोनों के किराए के मकान पर धावा बोल दिया. जहां दोनों से मिली जानकारी के आधार पर मेरठ पुलिस को सूचना दी. मेरठ पुलिस ने बरेली पुलिस को बताया. जिसके बाद पिता ने केस करवाया.
दूसरे समुदाय के युवक के साथ भागी बरेली की युवती

मेरठ: बरेली के संजय नगर निवासी लड़की को प्रेमी संग दो दिन पूर्व हिंदू संगठनों के लोगों ने मेरठ में पकड़ा. जहां, दोनों के बारे में जानकारी के आधार पर मेरठ पुलिस को सूचना दी. फिर मेरठ पुलिस ने बरेली पुलिस से संपर्क साधा. लेकिन, युवती के पिता के द्वारा कोई रिपोर्ट पुलिस में दर्ज ना कराने के चलते किसी को उसके बारे में पता नहीं था. लेकिन, जब मामला सामना आया तो कुछ लोगों ने युवती के पिता को समझाया और इसके बाद उन्होंने बरेली के बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

बरेली के संजयनगर में सेवानिवृत्त कर्मचारी की बेटी कुछ दिन पूर्व लापता हो गई थी. हुआ ये था कि जब छात्रा घर से गई थी तो उस दौरान कर्मचारी का पौत्र और छोटा बेटा अस्पताल में भर्ती थे. मौके का फायदा उठाकर युवती दूसरे समुदाय के युवक के साथ प्रेम प्रसंग होने के चलते फरार हो गई थी. जिसपर पिता ने पुलिस में रिपोर्ट तक नहीं दर्ज कराई थी. फिर दोनों मेरठ में जाकर किराये के कमरे में रहने लगे.

मेरठ में पैर छूने वाले गिरोह का आतंक, अकेले निकलने से डर रहे बुजुर्ग, जानें क्यो

इस बात की जानकारी पाकर दो दिन पूर्व हिंदू संगठनों ने दोनों को पकड़ा. तब जाकर लड़की के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई. जिसके बाद संगठन के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. फिर मेरठ पुलिस ने बरेली पुलिस से बात की. इधर बरेली में ऐसा कोई मामला पुलिस के संज्ञान में नहीं था. जिसके चलते पुलिस को थोड़ी मेहनत करनी पड़ी. मगर जब मामला पूरी तरह से सबके सामने आया. तो, कुछ लोगों ने लड़की के पिता को मनाया. फिर, कहीं जाकर प्रेमी और उसके चार-पांच साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई.

मेरठ: NHAI के प्रोजेक्ट मैनेजर से मांगी थी रंगदारी, आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

वहीं, केस को समझते हुए बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा, छात्रा बालिग है और अपनी सहमति से किसी युवक के साथ गई. उन्होंने आगे बताया कि दोनों के मेरठ में मिलने की सूचना मिल चुकी है. अब बारादरी पुलिस उसे मेरठ से बरेली लाकर कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी. अगर युवती प्रेमी पर कोई आरोप लगाती है तो आगे कोई एक्शन लिया जाएगा.

पैर छूने के बहाने गिरोह ने बनाया बुजुर्ग वकील को शिकार, लूट ली सोने की दो अंगूठी

पुलिस ने पेश की मिसाल, गुम हुई बच्ची को सोशल मीडिया के जरिए मां से मिलवाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें