राकेश टिकैत के आह्वान पर निकले ट्रैक्टर के जत्थे, 26 जनवरी परेड में होंगे शामिल

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 7:52 PM IST
  • कृषि कानूनों के विरोध में किसान 26 जनवरी को परेड में शामिल होंगे. इसको लेकर भाकियू के नेता राकेश टिकैत ने देशभर के किसानों से आह्वान किया है.
राकेश टिकैत

मेरठ: कृषि कानूनों के विरोध में किसान 26 जनवरी को परेड में शामिल होंगे. इसको लेकर भाकियू के नेता राकेश टिकैत ने देशभर के किसानों से आह्वान किया है. 26 जनवरी की दिल्ली परेड में शामिल होने के लिए किसानों के जत्थे रवाना होने शुरू हो गए हैं. शुक्रवार को बहसूमा से तीन ट्रैक्टर ट्रॉलियों में किसान रवाना हुए. इससे पहले किसानों ने हवन पूजन भी किया.

बता दें, बहसूमा से तीन ट्रैक्टर ट्रॉलियों में किसान खाने पीने का जरूरी सामान लेकर गाजीपुर बॉर्डर के लिए रवाना हुए. इससे पहले किसानों ने कस्बे में सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन पूजन भी किया. भाकियू जत्थे का नेतृत्व कर रहे सुरेंद्र राणा ने कहा कि सरकार को किसानों के खिलाफ लाए गए काले तीनों कानूनों को जल्द से जल्द वापस लेना होगा, जिससे टकराव होने से बच सके.

मेरठ: शादी वाले घर में छाया मातम, शादी से एक दिन पहले भाई ने बहन का किया मर्डर

वहीं, इसको लेकर भाकियू के जिलाध्यक्ष उदयवीर सिंह ने कहा कि किसानों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की. इस मौके पर इकपाल राठी, अरविंद राठी, बब्बू राठी, सतबीर अहलावत, सुमित चाहल, रविंद्र नागर, प्रवीण चाहल आदि रहे.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें