मेरठ में BBA के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में लगाई फांसी, कोलकाता का था छात्र

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 03:42 PM IST
  • खरखौदा के लोहियानगर में बीबीए के एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आनन-फानन में उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
छात्र ने लगाई फांसी

मेरठ: खरखौदा के लोहियानगर में बीबीए के एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आत्महत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल पाया है. छात्र कोलकाता का रहने वाला बताया जा रहा है.

कोलकाता की साल्ट-लेक सिटी का रहने वाला 20 साल का कौशांबी मंडल मेरठ के एमएसएम कॉलेज में बीबीए फर्स्ट ईयर का छात्र था. सोमवार को दोपहर में ऑनलाइन परीक्षा देने के बाद उसने अपनी बीमार मां से फोन पर बात की. बातचीत के दौरान वो अपने हॉस्टल के कमरे में गया और वहां उसने पंखे से लटक कर सुसाइड की कोशिश की. तबतक बाकी छात्रों ने शोर मचा दिया.

नशे में टेंपो चला रहा था चालक, लोगों ने कर दी पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

इसके बाद किसी तरह से उसे फंदे से उतारा गया और पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. कौशांबी की गंभीर हालत को देखकर उसे मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कौशांबी की मौत के बाद उसके परिजनों को फोन पर संपर्क कर सूचना दे दी गई है.

UP में पेड़-पौधों की रक्षा के लिए लगाए गए CCTV कैमरे, नुकसान पहुंचाया तो…

उधर, घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम दोपहर को ही कॉलेज के हॉस्टल में पहुंच गई. इसके बाद कौशांबी के कमरे की तलाशी ली गई. कमरे से कोई सुसाइड नोट या अन्य जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस ने कमरा सील कर दिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें