वोटिंग से पहले मेरठ में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, पूजा स्थल में तोड़फोड़, हंगामा

Swati Gautam, Last updated: Tue, 8th Feb 2022, 3:19 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग से ठीक पहले मंगलवार को कुछ असामजिक तत्वों ने एक मंदिर में तोड़फोड़ कर चुनावी माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. पुलिस मामले की जांच कर दोषियों को खोजने में जुट गई है.
वोटिंग से पहले मेरठ में पूजा स्थल में तोड़फोड़ (file photo)

मेरठ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग होने में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में वोटिंग से ठीक पहले कुछ असामाजिक तत्वों ने मेरठ का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है. खबर आ रही है कि मंगलवार को हाईवे पर दौराला ओवरब्रिज के निकट एक मंदिर में कुछ अंजान लोग आकर तोड़फोड़ करने लगे. जैसे ही आस-पास के लोगों ने देखा की कुछ असामाजिक तत्व धार्मिक स्थलों को नुकसान पहुंचा रहे तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस अब मामले की जांच कर दोषियों को खोजने में जुट गई है.

इस घटना को लेकर मंगलवार की सुबह तोड़फोड़ की जानकारी मिलने पर पुरुषोत्तम उपाध्याय, ओमप्रकाश विश्वकर्मा और नरवीर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंचे. सभी ने इस घटना का रोष जताया और पुलिस को मामले में छानबीन कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुरुषोत्तम उपाध्याय का कहना है कि चुनावों से ठीक पहले इसी घटना माहौल को खराब कर रही है. जल्द से जल्द दोषियों का पता लगाया जाए.

UP ओपिनियन पोल: वोटिंग से ठीक पहले सर्वे में क्या है जनता का मूड ? BJP या सपा, किसकी बनेगी सरकार

इंस्पेक्टर दौराला नरेंद्र शर्मा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मंदिर में तोड़फोड़ करने वाले दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल आस पास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा. राज्य में दूसरे से छठे चरण का मतदान 14 फरवरी, 20, 23, 27, 3 मार्च और 7 मार्च को होना है. वहीं इन मतगणना और परिणामों की घोषणा 10 मार्च को होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें