मेरठ: तोपखाना के पास IAS के पति से बाइक सवारों ने लूटा मोबाइल

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 02:29 PM IST
  • बुधवार शाम तोपखाना के समीप टहलने निकले आईएएस अफसर के पति से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए.
मेरठ: तोपखाना के पास IAS के पति से बाइक सवारों ने लूटा मोबाइल

मेरठ में एक बार फिर से कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है. अति सुरक्षित माने जाने वाला छावनी क्षेत्र भी अब लुटेरों के निशाने पर है. बता दें, बुधवार शाम तोपखाना के समीप टहलने निकले आईएएस अफसर के पति से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया और फरार हो गए. हालांकि, बाद ने उन्होंने पुलिस में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज, हालांकि, बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया.

बता दें, मेरठ में तैनात एक आईएएस अफसर अपने परिवार के साथ सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहती हैं. उनके पति बुधवार शाम टहलने के लिए निकले थे. वह तोपखाना फुटबॉल ग्राउंड के समीप से कलवंत सिंह स्टेडियम की ओर जा रही सड़क पर पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने उनसे मोबाइल लूट लिया. घटना होने पर उन्होंने शोर भी मचाया, लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे. जिसके बाद इस मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. आईएएस अफसर के पति ने लालकुर्ती थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है.

मेरठ: छह फरवरी को नौ जगह BKU का चक्‍का जाम, इन मार्गों पर होगा रूट डायवर्जन

जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के जिले में चेकिग अभियान भी चलाया, हालांकि, सफलता हाथ नहीं लगी. इस मामले को लेकर एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली लेकिन सफलता नहीं मिली. एसपी सिटी ने कहा कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें