बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस वाला बनकर ग्रामीण से की लूटपाट, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 7:58 PM IST
  • मेरठ में यादगारपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर दो बदमाशों ने पुलिसवाला बनकर ग्रामीण के साथ लूटपाट को अंजाम दिया.
बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस वाला बनकर ग्रामीण से की लूटपाट, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: शहर में बदमाश लोगों को लूटने के अलग-अलग रास्ते निकाल रहे हैं. हाल ही में पुलिसवाला बनकर बदमाशों ने ग्रामीणों के साथ लूटपाट को अंजाम दिया. यह घटना यादगारपुर पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुई. यहां पर दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर ग्रामीण से उसका सामान लूट लिया. हालांकि, जब युवक ने इसका विरोध किया, तो उसके साथ मारपीट की गई.

बदमाशों के जाने के बाद ग्रामीण ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाले. हालांकि, उनमें बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई.

कार चालकों ने दरोगा के साथ की मारपीट, बेटी के साथ छेड़छाड़ का किया था विरोध

यह घटना भावनपुर थाना क्षेत्र में प्रोविजन स्टोर पर काम करने वाले शादाब के साथ हुई. दरअसल, ग्राम अब्दुल्लापुर में रहने वाल अमीर अब्बास का अजगर नाम से प्रोविजन स्टोर है. प्रोविजन स्टोर पर शादाब करता है. गुरुवार को उन्होंने शादाब को खाद्य सामग्री लेने दिल्ली रोड स्थित नई मंडी भेजा था. दोपहर के समय शादाब तांगे से नई मंडी जा रहे थे.

घटनाक्रम को लेकर शादाब ने बताया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के यादगारपुर पुलिस चेक पोस्ट के पास बाइक सवार आए. इस दौरान दोनों युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर उन्हें रोक लिया. वह शादाब को एक गली में लेकर चले गए. जहां पर बदमाशों ने हथियार के बल पर शादाब से 15 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट लिया.

चोरों ने अल्ट्रासाउंड सेंटर का ताला तोड़कर लाखों का सामान किया पार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें