मेरठ में खेल कारोबारी से बाइकसवार बदमाशों ने की लूटपाट

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 3:16 PM IST
  • लालकुर्ती इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने खेल कारोबारी से लूटपाट की. इतना ही नहीं जब कारोबारी ने बदमाशों का पीछा करना चाहा तो उन्हें पिस्टल दिखाकर धमकाने की कोशिश की गई.
खेल कारोबारी से लूटपाट

मेरठ: लालकुर्ती इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने खेल कारोबारी से लूटपाट की. इतना ही नहीं जब कारोबारी ने बदमाशों का पीछा करना चाहा तो उन्हें पिस्टल दिखाकर धमकाने की कोशिश की गई. फिलहाल इस मामले में पीड़ित की तरफ से थाने में तहरीर दी गई है.

ये घटना उस वक्त की है जब रात 9 बजे के करीब जेल चुंगी बलवंत नगर के रहने वाले गौतम सूरी कंकरखेड़ा निवासी अपने दोस्त से मिलकर लौट रहे थे. गौतम के लालकुर्ती इलाके में स्थित टैंक चौराहे पर पहुंचते ही बाइकसवार दो बदमाशों ने उन्हें रोककर लूटपाट की. जब गौतम ने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की तो पिस्टल दिखाकर उन्हें धमकाया गया.

मेरठ के युवा ने गढ़ी कामयाबी की नई इबारत, बत्तख पालन के व्यवसाय से बना लखपति

दोनों बदमाश गौतम को गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद गौतम आबूलेन चौकी गए और मामले की पूरी जानकारी दी. वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने केस को लालकुर्ती का बताते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया.

मेरठ सर्राफा बाजार में 12 जून को सोना चांदी में आया उछाल, मंडी भाव

गौतम का आरोप है कि जब उन्होंने लालकुर्ती थाने पहुंचकर तहरीर देने की कोशिश की तो उन्हें तहरीर को वापस लेने का दबाव बनाया गया. आखिरकार गौतम तहरीर देकर वहां से घर चले गए. उधर, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें