मेरठ: पुलिस चौकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने युवक का सरेआम किया कत्ल

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 4:33 PM IST
  • मेरठ में बदमाश खुलेआम घूम रहे हैं. प्रशासन की सख्ती के बाद भी बदमाश लगातार कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. हाल ही में बिनौली रोड स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर शनिवार रात करीब नौ बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.
बिनौली रोड स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर शनिवार रात करीब नौ बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई

मेरठ:मेरठ में बदमाश खुलेआम घूम रहे हैं. प्रशासन की सख्ती के बाद भी बदमाश लगातार कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं. हाल ही में बिनौली रोड स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर शनिवार रात करीब नौ बजे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. बाजार खुला होने के कारण वहां भगदड़ मच गई. कुछ दुकानदारों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे फायरिग करते हुए फरार हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. शनिवार को मोहल्ला खेवान निवासी दीपक पुत्र ओमपाल व सुमित पुत्र सुशील राणा जिम में व्यायाम कर रात करीब नौ बजे दौराला रोड स्थित साजिद के होटल पर पहुंचे. यहां चिकन खाने के बाद दोनों घर लौटने लगा. बिनौली रोड स्थित मस्जिद के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने दीपक को रोका और उसके सिर से सटाकर गोली मार दी. आनन-फानन में दीपक को सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में सीओ सर्किल आरपी शाही ने मौका मुआयना किया.

डेढ़ साल से फरार चल रहा विनोद अरोड़ा गिरफ्तार, होटल में कराता था जिस्मफरोशी

वहीं, परिवारवालों की तहरीर पर पुलिस जांच में जुटी है. आरपी शाही ने बताया कि साथ चल रहा युवक सुमित बाल-बाल बच गया. उससे घटना की बाबत पूछताछ की जा रही है. सूत्रों के अनुसार, पुलिस यह पता लगा रही है कि कहीं रंजिशन हत्या तो नहीं है. जिस तरह से दीपक के सिर में सटाकर गोली मारी गई, उससे साफ है कि निशाने पर केवल वही था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें