मेरठ: कचहरी से बाइक चुरा रहा था चोर, मालिक ने रंगे हाथ पकड़कर कर दी पिटाई

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 05:34 PM IST
  • पिटाई के दौरान जब आरोपी ने भागने की कोशिश की थी लेकिन आसपास के लोगों ने उसे दबाचे रखा. नजदीकी चौकी से आई पुलिस ने आरोपी को लोगों से छुड़ाकर अपनी गिरफ्तार कर लिया.
चोरी के आरोपी को पकड़ कर ले जाती पुलिस

मेरठ. मेरठ कचहरी में उपस्थित एडीएम के सिटी कार्यालय पर एक बाइक चोर पकड़ा गया. घटना तब की है जब चोर किसी स्थानीय युवक की बाइक चुराने का प्रयास कर रहा था. उसी वक्त बाइक के मालिक ने उसे चोरी करते देख लिया और तुरंत वहां पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी को पकड़ने के बाद वहाँ खड़े लोगों ने जमकर धुनाई की. इसके बाद आरोपी को बाइक मालिक ने पुलिस के पहुंचने तक पकड़े रखा. बाद में पुलिस उस आरोपी की थाने ले गई.

खबर है कि आसपास मौजूद लोग जो यह घटना को देख रहे थे उन्हीं में से कुछ लोगों ने इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया. पिटाई के दौरान जब आरोपी ने भागने की कोशिश की थी लेकिन आसपास के लोगों ने उसे दबाचे रखा. नजदीकी चौकी से आई पुलिस ने आरोपी को लोगों से छुड़ाकर अपनी गिरफ्तार कर लिया. 

विरोध प्रदर्शन में शामिल रालोद नेताओं और किसानों पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज

खबर है कि पुलिस सिविल लाइन थाने में आरोपी को लेकर गई है और आरोपी ने नशीली दवाई का सेवन भी कर रखा था. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और अब उससे मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी. चोरी की वारदातों से स्थानीय लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. शहर में हो रही ऐसी वारदातों से लोगों को असुरक्षा का अभाव पैदा हो रहा है.

मुजफ्फनगर के सिसौरा में मनाई गई भाकियू संस्थापक महेंद्र सिंह टिकैत की 85वीं जयंती

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें