मुजफ्फरपुर से बाइक चुराकर, नंबर बदल नेपाल में थे बेचते, पुलिस ने दबोचा

Smart News Team, Last updated: 11/10/2020 09:09 AM IST
  • मुजफ्फरपुर में गिरफ्तार बाइक चोरों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि मुजफ्फरपुर और आसपास के क्षेत्रोंं से बाइक चुराने के बाद नेपाल में 7 से 10 हजार रुपये में बेचते थे.
बाइक चोर गिरोह का खुलासा, भारत से चुराकर नेपाल में 7 से 10 हजार में बेचते थे

मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के सदर थाने के हसनचक बंगरा से गिरफ्तार बाइक चोरों ने पुलिस पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. बाइक चोरी करने वाले गिरोह का नेटवर्क नेपाल तक फैला हुआ है. गिरफ्तार बाइक चोरों ने बताया कि मुजफ्फरपुर और आसपास के क्षेत्रोंं से बाइक चुराने के बाद नेपाल में बेचते थे. 

पुलिस ने बताया कि चोरी की बाइक शातिर बदमाश 7 से 10 हजार रुपये में बेचते थे. शुक्रवार को पुलिस ने इस गिरोह के दो शातिरों की गिरफ्तारी की थी. गिरफ्तारी के अगले दिन शनिवार को पुलिस ने शातिरों से पूछताछ की. 

जयंती विशेष: जब गांधी मैदान में जेपी नारायण की दहाड़ से हिल गई थी इंदिरा सरकार

गिरफ्तार विशाल कुमार और राजेश कुमार ने पुलिस पूछताछ में बताया कि फरार आरोपित सिक्सर बाइक चोर गिरोह का सरगना है. वह चोरी की बाइक उसे देता था. इसके बाद बाइक की नंबर प्लेट में छेड़छाड़ की जाती थी. गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि गिरोह का सरगना सिक्सर बाइक नेपाल बॉर्डर पर भेज देता था. 

आयुष्मान भारत योजना में फर्जीवाड़ा, मुजफ्फरपुर के 8 अस्पताल निलंबित

इस मामले को लेकर थानेदार संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि चोरी की गई बाइकों को बरामद कर लिया गया है. बरामद बाइक तुर्की, बेला, फकुली और नगर थाना क्षेत्र से चोरी हुई थी. पुलिस की छानबीन में पता चला कि 4 अक्टूबर को बेला से एक बाइक चोरी हुई थी. साथ ही इसी दिन तुर्की से भी एक बाइक चोरी की घटना हुई थी. पुलिस ने बताया कि स्कूटर नगर थाना क्षेत्र से भी चार अक्टूबर को एक बाइक चोरी हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें