BJP ने की ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशियों की घोषणा, MLA संगीत सोम की पत्नी को सरधना से दी टिकट

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 4:00 PM IST
मेरठ में बुधवार को भाजपा ने ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशियों की घोषणा कर दी. भाजपा ने सरधना से विधायक संगीत सोम की पत्नी प्रीति सोम को प्रत्याशी बनाया है. प्रीति की जीत तय मानी जा रही है.
सरधना से विधायक संगीत सोम की पत्नी प्रीति सोम को भाजपा ने ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी बनाया है.

मेरठ. सरधना भाजपा विधायक संगीत सोम की पत्नी प्रीति सोम को बीजेपी ने ब्लॉक प्रमुख पद का प्रत्याशी बनाया है. भाजपा ने इन्हें सरधना से ही ब्लाक प्रमुख पद का प्रत्याशी घोषित किया है. प्रीति एक मजबूत दावेदार हैं जिनकी जीत सुनिश्चित मानी जा रही है.

आपको बता दें भाजपा ने बुधवार को ही सभी प्रत्याशियों की घोषणा की है. जिसमें घोषणा के तहत संगीत सोम की पत्नी प्रीति सोम को सरधना से ब्लॉक प्रमुख का प्रत्याशी घोषित किया गया है. इसी तरह खरखोदा से पुनीत त्यागी, दौराला से शर्मिष्ठा देवी ,परीक्षितगढ़ से ब्रह्म सिंह ,मेरठ से कपिल कुमार, मवाना से गीता पायल, रजपुरा से पूनम चौहान, रोहटा से रेखा, सरूरपुर से राजेंद्र सिंह और हस्तिनापुर से नितिन पोसवाल को ब्लॉक प्रमुख का प्रत्याशी घोषित किया गया है.

CM योगी ने अधिकारियों व कर्मचारियों की छुट्टी 12 जुलाई तक की कैंसिल, जानें वजह

गौरतलब है कि भाजपा के प्रत्याशियों की घोषणा में सबसे चर्चित नाम संगीत सोम की पत्नी का है. बताते चलें कि उनकी पत्नी बीडीसी का चुनाव निर्विरोध जीती थी और अब उनका ब्लॉक प्रमुख बनना भी तय माना जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें