मेरठ: BJP प्रत्याशी के काफिले के आगे नारेबाजी-पथराव, तोड़े गाड़ियों के शीशे

Komal Sultaniya, Last updated: Tue, 25th Jan 2022, 9:00 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना की सिवालखास विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर सोमवार शाम सरधना के छुर गांव में पथराव हो गया. कुछ युवकों ने काफिले के आगे आकर नारेबाजी की और पथराव कर दिया. इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए.
मेरठ: BJP प्रत्याशी के काफिले के आगे नारेबाजी-पथराव, तोड़े गाड़ियों के शीशे

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के सरधना की सिवालखास विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर सोमवार शाम सरधना के छुर गांव में पथराव हो गया. कुछ युवकों ने काफिले के आगे आकर नारेबाजी की और पथराव कर दिया. इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए. एक पार्टी का झंडा भी लहराया गया. मनिंदर पाल सिंह किसी तरह वहां से निकल पाए. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है.

BJP प्रत्याशी ने उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां, अखिलेश ने शेयर की वीडियो, केस

बता दें कि, सिवालखास विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह का सोमवार को मुल्हेड़ा मंडल के गांवों में जनसंपर्क कार्यक्रम था. देर शाम मनिंदरपाल का काफिला सरधना के छुर गांव में पहुंचा जैसे ही काफिला गांव के अंदर पहुंचा तो वहां पहले से ही दूसरी पार्टी के झंडे लिए खड़े कुछ लोगों ने नारेबाजी शुरू कर दी. गाड़ी के आगे आकर विरोध जताया और उन्हें वापस जाने के लिए कहा। उनका काफिला आगे बढ़ा तो अचानक पथराव शुरू हो गया. कुछ युवकों ने मनिंदरपाल की कार को निशाना बनाकर पत्थरबाजी कर दी.

वारदात के चलते मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. पथराव में कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. सूचना मिलते ही पुलिस में भी हड़कंप मच गया. आनन फानन में थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले हंगामा कर रहे लोग वहां से हट गए थे. मनिंदरपाल सिंह का काफिला भी वहां से जा चुका था. थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी मनिंदरपाल सिंह के काफिले पर कुछ लोगों ने पथराव किया था. जिससे कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए। पथराव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें