भाजपा ने मेरठ महानगर के मेधावियों को किया सम्मानित

Smart News Team, Last updated: 13/08/2020 09:43 PM IST
  • प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर मेधावियों को किया जा रहा भाजपा द्वारा सम्मानित. भाजपा कार्यकर्ता व स्थानीय नेता 10वीं व 12वीं में बेहतर अंक प्राप्त करने वाले छात्रों को कर रहे सम्मानित.
भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर बुधवार को महानगर के मेधावियों को सम्मानित किया.

इस दौरान 10वीं और 12वीं की परीक्षा में बेहतर अंक प्राप्त करने वाले मेधावियों को सम्मानित किया गया. प्रदेश नेतृत्व के आदेश पर लगातार दूसरे दिन भाजपा ने महानगर में मेधावियों को सम्मानित किया.

मेधावी छात्र-छात्राओं के घर जाकर कमल के फूल का प्रतीक चिह्न व उपहार आदि देकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की गयी.

बुधवार को भाजपा मेरठ महानगर की ओर से लगातार दूसरे दिन बोर्ड परीक्षा में उत्तीर्ण मेधावी छात्र, छात्राओं के सम्मान का अभियान चलाया गया.

महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल, अभियान के संयोजक अरविंद मारवाड़ी, महामंत्री पीयूष शास्त्री व राजकुमार सोनकर ने मेधावी छात्र-छात्राओं को उनके घर पर कमल के फूल का प्रतीक चिन्ह व उपहार देकर सम्मानित किया.

अभियान की शुरुआत दसवीं के मेधावी शास्त्री नगर निवासी राजकिशन गुप्ता से की गई. इसके बाद 99.20 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले यूनिवर्सिटी कैंपस निवासी फलित सिजिरिया, मंगल पांडे नगर निवासी 98.80 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली श्रेया त्यागी, आदर्श नगर निवासी प्रथम भारद्वाज, पल्लवपुरम निवासी कीर्ति चौधरी के आवास पर जाकर सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मेरठ के छात्र-छात्राओं ने शिक्षा के क्षेत्र में मेरठ का नाम रोशन किया है. मेधावियों का सम्मान करना भाजपा की प्राथमिकता है. युवा पीढ़ी इससे जागरूक होकर शिक्षा में नया आयाम स्थापित करेगी.

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष नरेश गुप्ता ,प्रदीप कपूर,बलराज गुप्ता,जयवीर राणा,पार्षद मनमोहन जौहरी,मीडिया प्राभारी अमित शर्मा,संजीव पुंडीर,जतिन चांदना व पुष्पेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें