मेरठ: भाजपा नेता के करीबी ने की युवक के साथ मारपीट,गर्दन पर रखा पैर,वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: 09/03/2021 08:59 AM IST
  • मेरठ की वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुई है जिसमे एक युवक दूसरे युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई रहा है. वायरल हुई इस वीडियो में भाजपा नेता का करीबी शख्स दूसरे युवक की गर्दन पर पैर रखे हुए नजर आता है.
मेरठ: भाजपा नेता के करीबी ने की युवक के साथ मारपीट,गर्दन पर रखा पैर,वीडियो वायरल(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ। उत्तर प्रदेश में दबंगों के द्वारा किसी को डराने धमकाने और मारपीट करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. आजकल किसी भी ग्रामीण या छोटे इलाके में किसी नेता के चेले या फिर खुद ही छोटे मोटे नेता द्वारा दबंगई करने और धौंस जमाने के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. ताकत आ जाने के कारण वह इलाके के लोगों का शोषण करते हैं और उनके साथ मारपीट कर उन्हे परेशान करते हैं.

इसी तरह के मामलों से संबंधित आज कल सोशल मीडिया पर मेरठ का एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुई. इस वीडियो में एक युवक दूसरे युवक की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई रहा है. वीडियो में मारने वाले युवक दूसरे युवक को कई बार खेत की जमीन पर घसीटा भी रहा था. वीडियो में कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं जो युवक को बचाते नजर आ रहे हैं.

यूपी पंचायत चुनाव में होगा ESD सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल, कर्मचारियों पर रहेगी नजर

जानकारी मिली है कि वीडियो में जो युवक दूसरे युवक को मारते हुए दिखाई दे रहा है वह भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के करीबी शख्स है. वायरल हुई इस वीडियो में भाजपा नेता का करीबी शख्स दूसरे युवक की गर्दन पर पैर रखे हुए नजर आता है. नेता के करीबी युवक ने पहले दूसरे युवक की गर्दन पर पैर रखा फिर ऊपर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर दिया.

पंचायत चुनाव से पहले प्रत्याशियों के बीच पोस्टर वॉर, वोटर्स को रिझाने की कोशिश

यह वीडियो सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल हुई. वीडियो में एक भाजपा नेता के करीबी द्वारा खेत में एक युवक को गिरेबान पकड़कर घसीटा जाता है और उसकी गर्दन पर पैर रखकर दबाया जा रहा है. आरोपी ने युवक पर डंडे से भी वार किया जो इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें