औराई के बीजेपी विधायक की कोरोना से हुई मौत, कई दिनों से मेरठ में थे भर्ती

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 9:36 AM IST
  • मेरठ मेडिकल कॉलेज में औराई के बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. वही उनके फेफड़ों तक संक्रमण पहुंच जाने से उनकी स्थिति और गंभीर हो गई थी.
औराई के बीजेपी विधायक की कोरोना से हुई मौत, कई दिनों से मेरठ में थे भर्ती

मेरठ. कोरोना महामारी सभी को अपना शिकार बनाती जा रही है. जिसमे औरैया के भाजपा विधायक का का भी नाम जुड़ गया है. जिनकी कोरोना संक्रमण के कारण गुरुवार रात हॉस्पिटल में मौत हो गई. वही वह कोविड का इलाज करवा रहे थे. जानकारी के अनुसार औराई के सदर विधायक रमेश दिवाकर मेरठ के मेडिकल कॉलेज में अपना कोविड-19 का इल्ज करवा रहे थे. जहां पर स्थिति बिगने पर उनकी गुरुवार को मौत हो गई.

कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें मेरठ के मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था. जहां पर कई दिन से कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहे थे. वही इस दौरान उनके फेफड़ों तक संक्रमण पहुंच गया था. जिसके कारण उनकी स्थिति और खराब हो गई थी. जिसके कारण उनकी गुरुवार की देर रात निधन हो गया. जिसकी जानकारी भाजपा विद्यालय के परिजनों को मेडिकल प्रशासन ने दी.

सरकार का फैसला, निजी अस्पतालों में 70 फीसदी बेड पर कोविड मरीजों की होगी भर्ती

वही नियमानुसार ने मेरठ में कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार सूरजकुंड श्मशान घाट पर किया जाता है. साथ ही प्रशासन की तरफ से कोविड से मरने वालों की अंतिम संस्कार करने का आदेश है. उसके बावजूद भी विधायक के अंतिम संस्कार को लेकर उनके परिजन विचार कर रहे है. आपको बता दे कि प्रदेश में जैसे जैसे कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है वैसे वैसे कोरोना से मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है.

राहत! कोरोना मरीज होगें सीधे भर्ती, सीएमओ के रेफरल लेटर की अनिवार्यता समाप्त

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें