16 नवंबर से यूपी में BJP शुरू करेगी व्यापारी सम्मेलन, जानें आपके जिले में कब होगा आयोजन

Swati Gautam, Last updated: Mon, 15th Nov 2021, 4:32 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ ने 16 नवंबर से चार दिसंबर तक उत्तर प्रदेश की हर कमिशनरी में व्यापारी सम्मेलनों का आयोजन करने का फैसला लिया है. यूपी के सभी जिलों में अलग अलग दिन व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा सभी जिलों की जानकारी खबर में दी गई है.
16 नवंबर से यूपी में BJP शुरू करेगी व्यापारी सम्मेलन, जानें आपके जिले में कब होगा आयोजन. file photo

मेरठ. भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ ने 16 नवंबर से चार दिसंबर तक उत्तर प्रदेश की हर कमिशनरी में व्यापारी सम्मेलनों का आयोजन करने का फैसला लिया है. भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने सोमवार को इसकी घोषणा कर जानकारी दी. इन सम्मेलनों में उत्तर प्रदेश के हजारों की संख्या में व्यापारी भाग लेंगे. शारदा ने बताया कि व्यापारी सम्मेलनों में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारत की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भाग लेंगे. यह व्यापारी सम्मेलन राज्य के व्यापारियों के लिए काफी अहम होने वाले हैं.

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने आगे कहा कि इस सम्मेलन के माध्यम से व्यापारियों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी. जिससे ज्यादातर व्यापारियों को उनके लाभ से जुड़ी नई योजनाओं और नई टेक्नोलॉजी के बारे में भी जानने का मौका मिलेगा. इन सम्मेलनों में व्यापारियों से जुड़ी कई अन्य मांगे भी शामिल होंगी जिन पर चर्चा की जाएगी. बता दें कि व्यापारी सम्मेलन की शुरुआत 16 नवंबर को सहारनपुर से होगी.

यूपी चुनाव को लेकर भाजपा घोषणा पत्र समिति का गठन, सुरेश खन्ना बनाए गए अध्यक्ष

किस जिले में कब होगा व्यापार सम्मेलन

उत्तर प्रदेश में शुरू होने वाले व्यापारी सम्मेलन का आयोजन 16 नवंबर को सहारनपुर में होगा फिर 17 नवंबर को हापुड़ में इसका आयोजन किया जाएगा. ऐसे ही 18 नवंबर को अलीगढ़ और आगरा, 22 नवंबर को बहराइच, 23 नवंबर को बस्ती एवं अयोध्या, 24 नवंबर को बलिया, 25 नवंबर को मिर्ज़ापुर, 26 नवंबर को वाराणसी, 27 नवंबर को प्रयागराज एवं सुल्तानपुर, 28 नवंबर को चित्रकूट और 29 नवंबर को कानपुर में व्यापार सम्मेलन का आयोजन होगा होगा. वहीं, मुरादाबाद एवं बरेली 1 दिसंबर को, लखनऊ एवं हरदोई में दो दिसंबर को और झांसी में चार दिसंबर को इस व्यापारी सम्मेलन का कार्यक्रम होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें